Sri Ganganagar:एक ही रात में दो मंदिरों में चोरी की वारदात को मामला, आरोपी महिला गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1624754

Sri Ganganagar:एक ही रात में दो मंदिरों में चोरी की वारदात को मामला, आरोपी महिला गिरफ्तार

Sri Ganganagar: एक ही रात में दो मंदिरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Sri Ganganagar:एक ही रात में दो मंदिरों में चोरी की वारदात को मामला, आरोपी महिला गिरफ्तार

Anupgarh: अनूपगढ़ पुलिस अपराधियों की धरपकड़ करने के लिए काफी सक्रिय है अनूपगढ़ पुलिस थाने के कॉन्स्टेबल शिव सिंह और महिला कॉन्स्टेबल कमला ने गश्त के दौरान अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के द्वारा जारी स्थायी वारंटी आरोपी महिला को गांव 87 जीबी के पास गिरफ्तार किया है.स्थायी वारंटी आरोपी गुरविंदर कौर उर्फ जस्सी,निवासी गांव 24 एपीडी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 4 अप्रैल 2021 की रात्रि 2 मंदिरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसका मामला दोनों मंदिरों के पुजारियों के द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस थाने में 5 अप्रैल 2021 को दर्ज करवाया गया था. अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी महिला को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

कॉन्स्टेबल शिव सिंह और महिला कॉन्स्टेबल कमला ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे गश्त के दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के द्वारा जारी स्थायी वारंटी आरोपी महिला गुरविंदर कौर उर्फ जस्सी पत्नी जोनी उर्फ रणविन्दर सिंह,निवासी 7 केपीडी, पुलिस थाना रावला,हाल अनूपगढ़ के गांव 24 एपीडी गांव 87 जीबी के बस स्टैंड के पास खड़ी है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया.आरोपी महिला को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा.

यह था मामला

कॉन्स्टेबल शिवसेना ने बताया कि 5 अप्रैल 2021 को वार्ड नंबर 24 में स्थित रामदेव मंदिर के पुजारी पूरन चंद और वार्ड नंबर 1 आरसीपी कॉलोनी में स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी मनीराम ने मंदिर में हुई चोरी का मामला दर्ज करवाया था. दोनों पुजारियों की ओर से अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था. दोनों मंदिरों से अज्ञात चोरों ने नकदी और आभूषण चोरी किए थे.इस मामले में पुलिस ने अनुसंधान करते हुए तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गुरविंदर कौर,रवि उर्फ सुखविंदर सिंह पुत्र मेवा सिंह और सोनू राम पुत्र काला राम को आरोपी माना था. तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था जहां उन्हें जमानत मिल गई थी.

कॉन्स्टेबल शिव सिंह ने बताया कि गुरविंदर कौर ने न्यायालय के आदेशों की अवहेलना की थी. न्यायालय की पेशी पर गुरविंदर कौर पेश नहीं हुई जिस पर अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उसे स्थायी वारंटी घोषित कर दिया था, तब से गुरविंदर कौर फरार चल रही थी और आज पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें..

ये भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्रि का आज तीसरा दिन, मां चंद्रघंटा को प्रसन्न करने का संपूर्ण तरीका जानें, होगी मुराद पूरी

Trending news