Raisingh Nagar: खेत में डिग्गी खुदाई के दौरान भयानक हादसा, 15 साल के बच्चे की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367528

Raisingh Nagar: खेत में डिग्गी खुदाई के दौरान भयानक हादसा, 15 साल के बच्चे की मौत

Raisingh Nagar: रायसिंह नगर के निकटवर्ती गांव नानूवाला में खेत में डिग्गी खुदाई के दौरान हादसे में 15 वर्षीय बालक की मौत हो गई. मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. 

खुदाई के दौरान भयानक हादसा

Raisingh Nagar: रायसिंह नगर के निकटवर्ती गांव नानूवाला में खेत में डिग्गी खुदाई के दौरान हादसे में 15 वर्षीय बालक की मौत हो गई. मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. जानकारी के अनुसार खेत में ट्रैक्टर से डिग्गी खुदाई के दौरान 15 वर्षीय बालक अमन मौके पर मौजूद था.अचानक ट्रैक्टर उसके सिर के ऊपर पलट गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. 

परिजन उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर रायसिंहनगर पुलिस मौके पर पहुंची है. बताया जा रहा है कि खेत में ही डिग्गी में खुदाई का कार्य चल रहा था, आज शाम को ही यह बालक मौके पर आया, जो इस हादसे का शिकार हो गया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?

बता दें कि खेत में ट्रैक्टर से डिग्गी खुदाई का काम चल रहा था, जहां अचानक यह 15 वर्षीय बालक अमन मौके पर पहुंचा और अचानक से ट्रैक्टर उसके सिर के ऊपर पलट जाने से इस हादसे का शिकार हो गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. 

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news