close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीगंगानगर: भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान सट्टा लगाते 3 गिरफ्तार, जांच जारी

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल फोन, सेट टॉप बॉक्स, टीवी के अलावा नगदी भी बरामद की है.

श्रीगंगानगर: भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान सट्टा लगाते 3 गिरफ्तार, जांच जारी
सट्टेबाजों पर धारा 420 और आईटी एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीगंगानगर: श्रीगंगानगर में पुरानी आबादी थाना पुलिस ने भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान सट्टा लगाते 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल फोन, सेट टॉप बॉक्स, टीवी के अलावा नगदी भी बरामद की है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, गुरुवार रात वार्ड नंबर 4 में लखारा चौक के पास एक मकान में क्रिकेट मैच के दौरान सट्टा लगाते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. डीएसपी इस्माइल खान की अगुवाई में की गई कार्रवाई में पुलिस ने नीरज पुत्र भूपेंद्र अग्रवाल निवासी  सेतिया कॉलोनी, राजीव पुत्र राजकुमार अरोड़ा, निवासी विनोबा बस्ती तथा पिंकल पुत्र राजकुमार अरोड़ा, निवासी लखारा चौक को गिरफ्तार किया.

पुरानी आबादी थाना प्रभारी दिगपालसिंह के अनुसार मकान से दो लैपटॉप, 9 मोबाइल फोन, सेट टॉप बॉक्स, टीवी, हिसाब किताब का रजिस्टर और सिर्फ 11 सौ रुपए बरामद किए गए. लैपटॉप तथा रजिस्टर में क्रिकेट सट्टे का लाखों का हिसाब किताब दर्ज है. 

उन्होंने बताया कि विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड और भारत की टीमों में खेले जा रहे सेमीफाइनल मुकाबले पर यह तीनों व्यक्ति सट्टा लगा रहे थे. कार्रवाई में हवलदार राकेश शर्मा, सतीश कुमार,चरण सिंह, सिपाही राकेश आदि शामिल रहे. तीनों सट्टेबाजों पर धोखाधड़ी की धारा 420 और आईटी एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं.