close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्नी ने सब्जीवाले से की मुस्कुराकर बात, तो गुस्साए पति ने ले ली जान

जानकारी के मुताबिक नैना सिंह ने रविवार देर शाम को कालादेह में रहने वाले लक्ष्मण सिंह की हत्या कर दी थी. 

पत्नी ने सब्जीवाले से की मुस्कुराकर बात, तो गुस्साए पति ने ले ली जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजसमंद: राजस्थान के राजसमंद जिले में हत्या का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां रहने वाले एक पति ने अपनी पत्नी को सब्जी वाले के साथ हस्ता देख सब्जी वाले की हत्या कर दी. राजसमंद जिले के भीम की थानेटा गांव में 27 साल के नैना सिंह ने सब्जी बेचने वाले लक्ष्मण सिंह को केवल इसलिए मार किया क्योंकि उसने अपनी पत्नी को उससे हंस कर बात करते हुए देखा था. हालांकि, इस घटना के बाद से ही गांव के लोगों के बीच आक्रोश का माहौल बना हुआ है. 

वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद से पुलिस मामले में सबूत जुटाने में लगी है. जानकारी के मुताबिक नैना सिंह ने रविवार देर शाम को कालादेह में रहने वाले लक्ष्मण सिंह की हत्या कर दी थी. लक्ष्मण ने घटना की शाम को आरोपी के घर के बाहर आते ही सब्जी के लिए उसे आवाज लगाई थी. तभी आरोपी अपने घर से निकला और लक्ष्मण पर दो बार हमला किया. पहला वार उसने लक्ष्मण के कान के पास किया जिसके बाद सूरा वार आरोपी ने लक्ष्मण की गर्दन पर किया, जिससे लक्ष्मण का सिर धड़ से अलग हो गया.

इस घटना के बाद से ही ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. जिसके चलते लगातार तीन से ग्रामीणों द्वारा पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. जिस कारण पुलिस को मामले में लोगों के साथ समझाइश करनी पड़ी. थाना अधिकारी लाभू राम विश्नोई द्वारा समझाईश का दौर चला लेकिन दोपहर तक भी मामला नहीं सुलझने एवं ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारीयों द्वारा देवगढ़, दिवेर, आमेट के थानाधिकारी भीम पहुंचे एवं पुलिस लाइन से पुलिस जाब्ता बुलाया गया.

हालांकि, घटना के 60 घंटे बाद एसपी भुवन भूषण यादव की मध्यस्थता में मंगलवार दोपहर को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा.