Malpura News : बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने सुनी कार्यकर्ताओं की समस्या
Advertisement

Malpura News : बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने सुनी कार्यकर्ताओं की समस्या

मालपुरा के टोडारायसिंह विश्राम गृह में बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात को पहुंचे.

Malpura News : बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने सुनी कार्यकर्ताओं की समस्या

Malpura News : टोंक के मालपुरा के टोडारायसिंह विश्राम गृह में बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात को पहुंचे. तो यहां देहात क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी समस्याओं का जहां अंबार लगा दिया. वही अभिभाषक संघ ने नया पुलिस स्टेशन स्वीकृत कराने की मांग की.

बीसूका उपाध्यक्ष के समक्ष देहात क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं ने मुलाकात के दौरान अपनी अपनी समस्याओं को लेकर प्रार्थना पत्र पेश कर समाधान की मांग की इस पर उन्होंने सभी प्रार्थना पत्रों पर आगे कार्रवाई हेतु भरोसा दिलाया गया.

उपखंड की ग्राम पंचायत बावड़ी मुख्यालय पर गौशाला खोलने हेतु भू आवंटन की मांग को लेकर पहुंचे गोरक्षों ने डॉक्टर चंद्रभान को ज्ञापन पेश कर बावड़ी में गौशाला हेतु भूमि का आवंटन कराने की मांग रखी. वही अभिभाषक संघ ने उपखंड में नए पुलिस स्टेशन स्वीकृत कराने की बात रखते हुए बताया कि आजादी के बाद से अब तक उपखंड की जनसंख्या बढ़ कर करीब ढाई लाख हो गई हैं.

लेकिन आज भी 25 ग्राम पंचायतों के सवा सौ गांव-ढाणियों की सुरक्षा व्यवस्था महज एक थाने पर निर्भर है. जिससे कि आमजन में असुरक्षा और भय का माहौल रहता है. संघ अध्यक्ष ने उन्हें थाना इलाके की पुलिस चौकी मोर एवं खरेड़ा को क्रमोन्नत कर पुलिस स्टेशन में बदलने की मांग की हैं. वर्तमान में थाना इलाका काफी बड़ा होने से आम आदमी को समय पर पुलिस सुरक्षा उपलब्ध नहीं हो पाती है.

ऐसे में यदि सरकार पुलिस चौकी मोर को क्रमोन्नत करें तो यहां भौतिक सुविधाएं उपलब्ध है, क्योंकि यहां पुलिस चौकी परिसर 5 बीघा भूमि में बना हुआ है ,तथा भवन भी नया है. इस पर डॉ चंद्रभान मामला गृह मंत्रालय के समक्ष रखने का आश्वासन दिया गया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी 

प्यार में डायन बनी मां ने 5 साल के मासूम को मारकर प्लास्टिक की कट्टे में डालकर फेंक दिया

 

Trending news