Niwai: पंचायत समिति सदस्यों के कोरम पूरा नहीं होने पर तीसरी बार बैठक हुई स्थगित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205071

Niwai: पंचायत समिति सदस्यों के कोरम पूरा नहीं होने पर तीसरी बार बैठक हुई स्थगित

पंचायत समिति की साधारण सभा की मिंटिंग पंचायत समिति सदस्यों के कोरम पूरा नहीं होने पर प्रधान रामावतार लांगडी ने तीसरी बार बैठक स्थगित कर दी. पंचायत समिति की बैठक में केवल 10 सीआर ही शामिल हुए और जिनमें से भी 7 ही सदस्यों ने ही मिटिंग रजिस्टर में साइन किए, जिससे कोरम पूरा नहीं हुआ.

Niwai: पंचायत समिति सदस्यों के कोरम पूरा नहीं होने पर तीसरी बार बैठक हुई स्थगित

Niwai: पंचायत समिति की साधारण सभा की मिंटिंग पंचायत समिति सदस्यों के कोरम पूरा नहीं होने पर प्रधान रामावतार लांगडी ने तीसरी बार बैठक स्थगित कर दी. पंचायत समिति की बैठक में केवल 10 सीआर ही शामिल हुए और जिनमें से भी 7 ही सदस्यों ने ही मिटिंग रजिस्टर में साइन किए, जिससे कोरम पूरा नहीं हुआ. 

कपंचायत समिति सदस्य मुरली मीणा, हनुमान मीणा, सियाराम शर्मा सहित ने बताया कि पंचायत समिति द्वारा विकास कार्यों के लिए प्रस्ताव तो ले लिए जाते है, लेकिन उन कार्यों पर वित्तीय स्वीकृति नहीं दी जाती है, जिससे क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हो पा रहे हैं और क्षेत्र की जनता नाराज है.

विकास अधिकारी डॉ.सरोज ने मीटिंग हॉल से पंचायत समिति सदस्यों को अपने ऑफिस में बुलाकर उनसे वार्तालाप कर सभी कार्य करवाने का भरोसा दिलाया. मिंटिंग स्थगित होने के बाद एसडीएम त्रिलोकचंद मीणा से सदस्यों के साथ बैठक कर उनकी पीड़ा सुनी और सभी को आश्वासन देते हुए एसडीएम ने उनके क्षेत्र के विकास कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करवाने आश्वासन दिया. 

प्रधान रामावतार लांगडी ने बताया कि सभी सदस्यों को क्षेत्र के विकास हेतु 15 लाख रुपये से 30 लाख रुपये स्वीकृत कर किए है. फिर भी उनकी कोई समस्या है, तो उसे मिटिंग में सबके सामने रखनी चाहिए, जिससे कोई हल निकल सके. 

इसके बाद एसडीएम त्रिलोकचंद मीणा ने मिटिंग में शामिल हुए विभिन्न विभागों के अधिकारियों से अधूरे कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए. एसडीएम ने बताया कि अलग से पंचायत समिति सदस्यों की बातें सुन ली गई है और एक मिटिंग कर मामले का निस्तारण कर मिटिंग आयोजित की जाएगी. 

Reporter- Purshottam Joshi

यह भी पढे़ंः गर्मी में बंटे का दिया लालच, कुल्हाड़ी से काटा.... कुएं में फेंका

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news