Tonk : एक मिनट में 70 पुशअप मारकर, मोहम्मद जानिद ने कॉम्पिटिशन जीता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378118

Tonk : एक मिनट में 70 पुशअप मारकर, मोहम्मद जानिद ने कॉम्पिटिशन जीता

प्रतियोगिता में पहले स्थान पर अखाड़ा माशे अली से मोहम्मद ज़ानिद रहे. जिसने पुश आप में एक मिनट में 70 बार पुश अप मारकर जीत हासिल की

Tonk : एक मिनट में 70 पुशअप मारकर, मोहम्मद जानिद ने कॉम्पिटिशन जीता

Tonk : राजस्थान के टोंक में एक मिनट पुशअप कॉम्पिटिशन का आयोजन यूथ पीस वेलफेयर एंड सोसायटी टोंक फिट बॉक्स क्लब, एक्सट्रा ब्रावो फिटनेस हब, बनास इंफ्रा, टोंक के सौजन्य से नेहरू पार्क टोंक में आयोजित किया गया, जिसमें जिम और अखाड़ा के बॉडी बिल्डर, एक मिनट पुश अप कॉम्पिटिशन में भाग लेते दिखे.

प्रतियोगिता में पहले स्थान पर अखाड़ा माशे अली से मोहम्मद ज़ानिद रहे. जिसने पुश आप में एक मिनट में 70 बार पुश अप मारकर जीत हासिल की. इस के साथ दूसरे नंबर पर सरदार शक्ति जिम के दिनेश ग्वाला रहे जिन्होने 62 पुश अप एक मिनट में मारे. वहीं तीसरे नंबर पर सरदार शक्ति जिम के मोहम्मद अनवर रहें, जिन्होने एक मिनट में 59 पुश अप मारे थे. गोल्ड जिम के मंसूर ने भी एक मिनट में 59 पुशअप मारकर जीत हासिल कर अपने उस्तादों का गौरव बढ़ाया.

प्रतियोगिता में एक मिनट में मोहम्मद ज़ाहिर, ब्रावो जिम, नितिन महावार ने 52 डायमंड जिम, मोहम्मद आमिर सरदार शक्ति जिम ने 51, सोनू ब्रावो जिम 50, मोहम्मद अनस फिटबॉक्स ने 40, रिजुल रॉयल ने 32 पुशअप मारे. टोंक में हुए एस कॉम्पिटिशन में भाग लेकर अपने उस्तादों का गौरव बढ़ाया इस कॉम्पिटिशन में 80 से ज़्यादा खिलाड़ियों ने भाग लिया ।

इस मौके पर टोंक जिला पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष सईद खान और टोंक जिला पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव और सरदार शक्ति जिम के फिटनेस कोच सिकंदर नकवी मौजूद रहे. टोंक जिला जिम संघ के अध्यक्ष अब्दुल गफूर शेरा, टोंक जिला जिम संघ के कोषाध्यक्ष जसवंत सिंह, बावो फिटनेस जीम के ज़ीशान खान, फितबॉक्स जीम से अब्दुल कादिर खान, राजस्थान मीडिया एसोसिशन के अध्यक्ष नासिर खान पत्रकार, इरफान मंसूरी, अच्छे पहलवान, युसुफ सईद, रेफरी साहबजादा फहाद अली, मोहम्मद आदिल, शरीक हुसैन, जिब्रान, फैज़ान, मोहम्मद अनस, सहित कई लोग शामिल हुए.

रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी

ये भी पढें:10 लाख का कांटे वाला चूहा चोरी, पुलिस थाने पहुंचा मालिक-बोला वापस लाकर दो मेरा बच्चा​

 

Trending news