Malpura News: सौंदर्यकरण के लिए जारी 23 करोड़ के टेंडर में 10 करोड़ टेंडर हुए रद्द, जानें पूरा मामला
Advertisement

Malpura News: सौंदर्यकरण के लिए जारी 23 करोड़ के टेंडर में 10 करोड़ टेंडर हुए रद्द, जानें पूरा मामला

टोंक जिले की नगरपालिका मालपुरा में टेंडरों को निरस्त करने का मामला है. नगर पालिका मालपुरा द्वारा नगरपालिका क्षेत्र में शहर के सौंदर्यकरण और विकास के लिए लगभग 23 करोड़ के टेंडर जारी किए गए थे जिसमें से 10 करोड़ के टेंडर निरस्त किए गए है. 

10 करोड़ टेंडर हुए रद्द

Malpura: राजस्थान के टोंक जिले की नगरपालिका मालपुरा में टेंडरों को निरस्त करने का मामला है. नगर पालिका मालपुरा द्वारा नगरपालिका क्षेत्र में शहर के सौंदर्यकरण और विकास के लिए लगभग 23 करोड़ के टेंडर जारी किए गए थे जिसमें से 10 करोड़ के टेंडर निरस्त किए गए है. 

10 करोड़ के टेंडर निरस्त करने का मामला शहर में कुछ चुनिंदा भाजपा पार्षदों की ओर से झूठी शिकायतें उच्चाधिकारियों को देकर विकास कार्य रुकवाने के मामले को लेकर आज मालपुरा नगर पालिका अध्यक्ष आशा नामा ने अपने निज आवास पर कांग्रेसी पार्षदों और नगर पालिका के कुछ भाजपा पार्षद भी बैठक में शामिल रहे, जिनके साथ बैठक लेते हुए शहर के सौंदर्यकरण और विकास के लिए चर्चा की है. 

पालिकाध्यक्ष ने बताया कि उनका मुख्य कार्य शहर का विकास करना है लेकिन कुछ चुनिंदा पार्षद अपने स्वार्थ के लिए विकास कार्य में अड़गा लगाकर स्वायत्त शासन विभाग के उच्च अधिकारियों को शिकायतें कर विकास कार्य के टेंडर निरस्त करवाने में लगे हुए हैं. पालिकाध्यक्ष ने बताया कि बोर्ड की बैठक को लेकर पार्षदों से राय लेकर प्रत्येक वार्ड में पच्चीस-पच्चीस लाख रुपये के विकास कार्य के प्रस्ताव तैयार कर टैण्डर लगाए गए है. ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामदेव बैरवा ने बताया कि भाजपा के कुछ चुनिंदा पार्षद शहर में विकास कार्य नहीं करवाना चाहते है, इसलिए झूठी शिकायतें कर टेंडर निरस्त करवा रहे हैं. 

बैठक में नगर पालिका मालपुरा अध्यक्ष आशा महावीर नामा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामदेव बैरवा, उपसरपंच सुरेश बैरवा, नगर पालिका मालपुरा पार्षद अतीक हसन, सम्पत देवी भादू, अब्दुल मजीद, शहजाद अली, नूर मोहम्मद, धनराज वाल्मीकि, इकबाल अली, शाहिद अहमद, आबिद अली, राकेश सैनी, सहवृत पार्षद नरेन्द्र फुलवारिया, कन्हैया लाल सैनी, पार्षद प्रतिनिधि गजेन्द्र वर्मा, रवि फुलवारिया, लक्ष्मण बडोलिया आदि बैठक में उपस्थित रहे हैं. सभी पार्षदगणों और सहवृत पार्षदों ने विकास और सौंदर्यकरण कार्यों को लेकर अपने-अपने विचार रखें.

Reporter: Purshottam Joshi

यह भी पढ़ें - 

श्रमिक संघ का 23 जून को आंदोलन की घोषणा, जानिए मामला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news