निवाई ऐसे बना 'प्रशासन शहरों के संग' अभियान में न.1, जयपुर तक हैं चर्चाएं
Advertisement

निवाई ऐसे बना 'प्रशासन शहरों के संग' अभियान में न.1, जयपुर तक हैं चर्चाएं

'प्रशासन शहरों के संग' अभियान में निवाई ने नंबर वन का दर्जा हासिल किया है. 

निवाई ऐसे बना 'प्रशासन शहरों के संग' अभियान में न.1, जयपुर तक हैं चर्चाएं

Newai: टोंक जिले की निवाई नगरपालिका में इन दिनों पालिका अध्यक्ष दिलीप इसरानी और अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी की प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर टोंक से लेकर जयपुर तक काफी चर्चाएं हो रही हैं. प्रशासन शहरों के संग अभियान में अब तक किए गए कार्यों के चलते संभाग स्तर पर नंबर वन का दर्जा हासिल कर चुकी है.

नगरपालिका के चेयरमैन दिलिप इसरानी आम लोगों को उनके घर का पट्टा देने की हर संभव कवायद कर रहे हैं. इसके लिए दिलीप इसरानी सोशल मीडिया का भी खूब ज्यादा उपयोग ले रहे हैं. जिसमें फेसबुक पर बात की जाए तो वहां पर भी हर गरीब शहरी को अपने मकान का पट्टा लेने के लिए अपील करते हुए नजर आते हैं. तो वहीं व्हाट्सएप के जरिए वॉइस मैसेज भेजकर भी आमजन को पट्टा लेने की अपील कर रहे हैं.

इसके साथ ही नगर पालिका की ओर से आयोजित होने वाले शिविरों में भी आवेदकों को मौके पर ही उनके मकान का पट्टा जारी कर लाभान्वित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे. जिसके चलते लाभान्वित व्यक्ति भी पालिका अध्यक्ष दिलिप ईसरानी और अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी की सराहना करने से नहीं चूक रहे हैं.

हालात यह है कि शहर के किसी भी हिस्से में चले जाए, पालिका अध्यक्ष और अधिशाषी अधिकारी की कमी बताने वाला कोई नजर नहीं आएगा. हर कोई पालिका अध्यक्ष की ओर से करवाए जा रहे विकास कार्यों की जमकर सराहना कर रहा है. पालिका अध्यक्ष दिलीप असरानी की माने तो अब तक 280 पट्टे जारी किए जा चुके हैं. वहीं दूसरे विभिन्न कैटेगरी में भी करीबन 500 पट्टे जारी किए जा चुके हैं. जिसके चलते शहरवासियों को प्रशासन शहरों के संग अभियान का खासा लाभ मिल रहा है.

Reporter- Purshottam Joshi

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन के दिन उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ की बहन को मिला ये खास तोहफा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Trending news