सांसद सुखबिर सिंह जौनपुरिया के बेबाक बोल, ओवैसी को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

सांसद सुखबिर सिंह जौनपुरिया के बेबाक बोल, ओवैसी को लेकर कही ये बड़ी बात

जौनपुरिया ने कहा कि अब नूपुर शर्मा द्वारा माफी मांगने और उन्हें पार्टी द्वारा निष्काषित किए जाने के बाद विवाद को लंबा नहीं जाना चाहिए.

 सांसद सुखबिर सिंह जौनपुरिया के बेबाक बोल, ओवैसी को लेकर कही ये बड़ी बात

Tonk: टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबिर सिंह जौनपुरिया हमेशा से ही अपने बेबाक और बडे़ बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में चल रहे विवादित बयानों को लेकर भी जौनपुरिया ने आज टोंक दौरे के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए खाड़ी के कतर जैसे देश पर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया.

उन्होंने कहा कि कतर जैसे देश जो हमारे लोकसभा क्षेत्र के बराबर भी नहीं जिनकी रोजी रोटी भारत से चल रही है. जो भारत का दिया हुआ खाते हैं जहां 29 लाख की आबादी में से 9 लाख लोग भारतीय हैं. जिसकी वजह वहां सब कुछ चल रहा है वो आज हम पर उंगली उठा रहा है. साथ ही उन्होंने अपने बयान में कहा कि भारत देश में सभी धर्मों को बरबार से सम्मान दिया जाता है. उन्होंने कहा कि हम सब अल्लाह, पैगम्बर सूफी संतों भगवान और देवी देवताओं का पूरा सम्मान करते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारे समाज मे तो पीरों का ओर भी ज्यादा सम्मान किया जाता है.

यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर से मारी बाजी

सबसे पहला चढ़ावा पीरों को चढ़ाया जाता है और पशुओं के दूध नहीं देने पर भी पीरों के पास ले जातें है.  साथ ही उन्होंने बीजेपी की पूर्व नेता और प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान पर छिड़े हुए विवाद को लेकर कहा कि पहले असदुद्दीन ओवैसी के भाई द्वारा 15 मिनट के लिए पुलिस हटाने जैसे विवादित बयानों को भी सब बर्दाश्त करते आए हैं. जौनपुरिया ने कहा कि अब नूपुर शर्मा द्वारा माफी मांगने और उन्हें पार्टी द्वारा निष्काषित किए जाने के बाद विवाद को लंबा नहीं जाना चाहिए.

Report-Purshottam Joshi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news