Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2452005
photoDetails1rajasthan

Rajasthan Crime: टोंक के सरकारी स्कूल में 50 साल के शिक्षक ने छात्राओं को दिखाए अश्लील वीडियो, की गंदी हरकतें

Niwai, Tonk News: राजस्थान के टोंक के निवाई क्षेत्र के एक विद्यालय में शिक्षा का मंदिर शर्मसार हुआ है. विद्यालय में बालिकाओं को अश्लील वीडियो दिखाने व छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया. 

टोंक के निवाई क्षेत्र का मामला

1/5
टोंक के निवाई क्षेत्र का मामला

Niwai, Tonk News: राजस्थान के टोंक के निवाई क्षेत्र के एक विद्यालय में शिक्षा का मंदिर शर्मसार हुआ है, जहां विद्यालय में बालक-बालिकाओं को शिक्षा दी जाती है वही आरोपी शिक्षक द्वारा शिक्षा के मंदिर को शर्मसार किया गया है. 

 

मर्यादा की सारी हदें पार

2/5
मर्यादा की सारी हदें पार

पुलिस उप अधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा के निकट सुपरविजन में कार्रवाई को किया गया है. सरकारी विद्यालय के शिक्षक ने गुरु शिष्य की मर्यादा को शर्मसार कर दिया है. आरोपी शिक्षक ने गुरु शिष्य की परंपरा को धूमिल किया है. 

 

अश्लील वीडियो दिखाने व छेड़छाड़ का मामला

3/5
अश्लील वीडियो दिखाने व छेड़छाड़ का मामला

थाना अधिकारी हरिराम वर्मा ने बताया कि विद्यालय में बालिकाओं को अश्लील वीडियो दिखाने व छेड़छाड़ करने वाले विद्यालय के शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी शिक्षक लईक अहमद पुत्र अब्दुल करीम कुरैशी उम्र 50 वर्ष निवासी प्लॉट नंबर 155 शिवाजी कॉलोनी गली नंबर 1 निवाई को गिरफ्तार किया है. 

 

रिपोर्ट की गई दर्ज

4/5
रिपोर्ट की गई दर्ज

आरोपी शिक्षक विद्यालय में पढ़ने वाली बालिकाओं को अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो चलाकर दिखाने व बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट दर्ज की गई. 

पुलिस का अनुसंधान जारी

5/5
पुलिस का अनुसंधान जारी

पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी शिक्षक को आज गिरफ्तार कर कल न्यायालय में पेश किया जाएगा. फिलहाल पुलिस का अनुसंधान जारी है.