टोंक पहुंचने पर राहुल की यात्रा का कैसे होगा स्वागत, निवाई विधायक ने बनाई रणनीति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480544

टोंक पहुंचने पर राहुल की यात्रा का कैसे होगा स्वागत, निवाई विधायक ने बनाई रणनीति

आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक निवाई पीपलू विधायक प्रशांत बैरवा की अध्यक्षता में संपन्न की गई. विधायक प्रशांत बैरवा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कल टोंक जिले में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आगमन किया जाएगा.

टोंक पहुंचने पर राहुल की यात्रा का कैसे होगा स्वागत, निवाई विधायक ने बनाई रणनीति

Tonk : आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक निवाई पीपलू विधायक प्रशांत बैरवा की अध्यक्षता में संपन्न की गई. विधायक प्रशांत बैरवा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कल टोंक जिले में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आगमन किया जाएगा. भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन पूरे देश में मिल रहा है. वह यात्रा के माध्यम से भारत जोड़ने का काम कर रहे हैं. इसलिए प्रत्येक गांव गांव ढाणी ढाणी से निवाई पीपलू विधानसभा का कार्यकर्ता स्वागत करने के लिए पहुंचेगा.

वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस पार्टी को फायदा मिला है. कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राजस्थान में भारी मतों से विजई हुए हैं. इसलिए सतीश पूनिया कांग्रेस पार्टी के लिए विपक्ष में रहते हुए शुभ संकेत है. और आने वाले समय में भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ही रहने चाहिए. इस दौरान विधायक ने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. कहां कि देश में अराजकता का माहौल भाजपा सरकार ने पैदा किया है.

भाजपा केवल गुजरात में अपना बहुमत बना पाई है. क्योंकि देश के प्रधानमंत्री गुजरात से आते हैं. अन्य राज्यों में भाजपा को देश की जनता ने नकारा है. जनता झूठे वादों को जान चुकी है. पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जाने वाली भारत जोड़ो यात्रा का संपूर्ण प्रदेश में समर्थन मिल रहा है. वही कल हजारों की संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का हजारों की संख्या में कार्यकर्ता स्वागत करेंगे. बैठक में कांग्रेस पार्टी के शहर कमेटी के अध्यक्ष महावीर प्रसाद जैन, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, वरिष्ठ नेता ब्रह्म प्रकाश गुर्जर, छोगालाल गुर्जर, पार्षद प्रदीप पारीक, राम अवतार सैनी, पारस पहाड़ी, एडवोकेट सतीश शर्मा, सरपंच कानाराम चौधरी, पृथ्वीराज मीणा, मदन लाल मीणा, युवा नेता उमेद सिंह कसाना , विनोद जायसवाल, बाबूलाल मीणा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

Reporter- Purshottam Joshi

ये भी पढ़े...

किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब

Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश

Trending news