टोंक: NH 52 पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1391969

टोंक: NH 52 पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

Tonk NH 52 Accident: टोंक में NH 52 पर बाड़ा गांव के पास एक तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचल दिया, जिससे घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो गई. 

 

बस ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचला

Tonk Accident: राजस्थान के टोंक जिले से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे 52 पर सड़क हादसों का दौर थमने का नहीं ले रहा है. हाइवे पर दौड़ते तेज रफ्तार वाहन और अवैध कट वाहन सवार यात्रियों के लिए मौत का सबब बने हुए है. इसके बावजूद भी रोड टेक्स के नाम पर करोड़ो रूपये वसूलने वाली नेशनल हाइवे ऑथोरिटी इन हादसों पर अंकुश की कवायद को लेकर कोई बड़े और ठोस कदम नहीं उठा रही है. आज भी टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र के NH 52 पर बाड़ा गांव के पास एक तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचल दिया, जिससे घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की सहायता से तीनों मृतकों को टोंक की सआदत अस्प्ताल मोर्चरी पहुंचाया, जहां से तीनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद टोंक के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी सिंह राठौड़ सिटी सर्किल ऑफिसर सलेह मुहम्मद भी घटना स्थल पहुंचे और हालातों का जायजा लिया. 

यह भी पढ़ें - Kota: बेमौसम हुई बारिश से 2 लाख हेक्टेयर की फसल गली, 700 करोड़ रुपए का नुकसान, अब दिवाली भी मनेगी काली

पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे के बाद लोक परिवहन बस का चालक मौके पर ही बस छोड़ कर फरार हो गया. बस में सवार यात्रियों को अन्य साधनों के जरिए अपने स्थानों तक भेजा गया. वहीं हाइवे पर आए दिन हो रहे भीषण सड़क हादसों के बाद टोंक पुलिस इनको रोकने की कवायद के लिए हाइवे ऑथोरिटी के साथ मिलकर एक मुहिम चलाने की बात कही है.

Reporter: Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

Trending news