झालावाड़ में दर्दनाक हादसा, रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत

झालावाड़ जिले में बीते 48 घंटों में यह दूसरा बड़ा सड़क हादसा है. इससे पूर्व भी गुरुवार शाम गंगधार थाना क्षेत्र के जेताखेड़ी के समीप एक कार ने बाइक सवार लोगों को कुचल दिया था.

झालावाड़ में दर्दनाक हादसा, रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत
बारां से झालावाड़ की ओर आ रही एक रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी.

महेश परिहार, झालावाड़: जिले में आज देर शाम हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना झालावाड़ खानपुर मेगा हाईवे की है, जहां बाघेर कस्बे के समीप बारां से झालावाड़ की ओर आ रही एक रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो व्यक्ति और एक 10 वर्षीय बालिका सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर मृतक अकलेरा कस्बे के रामनगर क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं. 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की मदद से तीनों मृतकों के शव झालावाड़ जिला चिकित्सालय भेज दिए. वहीं रोडवेज बस के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

झालावाड़ जिले में बीते 48 घंटों में यह दूसरा बड़ा सड़क हादसा है. इससे पूर्व भी गुरुवार शाम गंगधार थाना क्षेत्र के जेताखेड़ी के समीप एक कार ने बाइक सवार लोगों को कुचल दिया था, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी, और आज भी हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गयी.

हालांकि दोनों ही सड़क हादसों में बाइक चालकों की भी लापरवाही कम नहीं रही क्योंकि दोनों ही सड़क हादसों में बाइक सवार किसी भी व्यक्ति ने हेलमेट का उपयोग नहीं किया था वरना किसी की जान बच सकती थी.