5 जगह हुई चोरी की वारदात को लेकर प्रदर्शन, ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
Advertisement

5 जगह हुई चोरी की वारदात को लेकर प्रदर्शन, ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

बांसवाड़ा जिले के छोटी सरवा गांव मे रात को 5 जगह चोरी की वारदात हुई, सुबह जब दुकानदारों ने अपनी दुकानों पर चोरी होने की सूचना मिली. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा (Banswara News) जिले के पाटन थाना क्षेत्र के छोटी सरवा कस्बे में ग्रामीणों ने आज पुलिस (Banswara Police) के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. ग्रामीणों कस्बे को बंद कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कस्बे में लगातार बढ़ रही चोरियों की वारदात 5 जगह हुई. चोरी की वारदात से ग्रामीण आक्रोश में दिखाई दिए. पुलिस कस्बे में हो रही चोरियों की वारदात का खुलासा नहीं कर पा रही, जिस कारण से ग्रामीणों ने आज जमकर विरोध प्रदर्शन किया. 

बांसवाड़ा जिले के छोटी सरवा गांव मे रात को 5 जगह चोरी की वारदात हुई, सुबह जब दुकानदारों ने अपनी दुकानों पर चोरी होने की सूचना मिली. इसके बाद सभी आक्रोषित हो गए. कस्बे के मुख्य चौराहे पर कस्बे के सभी लोग और व्यापारी आ गए और जमकर विरोध करने लगे. 

व्यापारियों ने कस्बे में हो रही लगातार चोरी की वारदातों के विरोध में कस्बे को बंद किया और जमकर नारेबाजी की. थानाधिकारी जब व्यापारियों और ग्रामीणों को समझाने गई तो व्यापारियों ने पुलिस की एक ना सुनी और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे.  व्यापारियों ने पुलिस पर आरोप लगाया और कहा कि अब तक यहां पर कई चोरियां हो चुकी है लेकिन अब तक पुलिस ने चोरियों का खुलासा नहीं किया है.

यह भी पढ़ेंः Bikaner: खाजूवाला में चोरों का आतंक जारी, एक ही रात में 5 घरों में चोरी, लोग रात को जागने को मजबूर

पहले हुई चोरी के आरोपी को भी जनता ने पकड़ लिया फिर भी पुलिस ने आगे कोई कार्रवाई नहीं की है. जनता के विरोध की सूचना पर कुशलगढ़ डीएसपी संदिप सिंह शेखावत मौके पर पहुंचें और व्यापारियों से समझाइश की और जल्द चोरियों की वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दिया. उसके बाद ग्रामीण माने और बाजार को खोला. वहीं ग्रामीणों ने थानेदार को हटाने की भी मांग की है. जानकारी के अनुसार, कस्बे में 1 घर से डेढ़ लाख और 4 दुकानों से करीब 30 हजार की चोरी हुई है.

Trending news