वसुंधरा राजे ने श्रीनाथजी के किए दर्शन, कहा- अगर प्यार करोगे तो प्यार वापस मिलता है
X

वसुंधरा राजे ने श्रीनाथजी के किए दर्शन, कहा- अगर प्यार करोगे तो प्यार वापस मिलता है

मंदिर दर्शन के बाद वसुंधरा राजे मीडिया से रूबरू हुई और राजे ने कहा इसमें आप राजनीति मत लाओ. देखिए, दिल से दिल जुड़ता. अगर प्यार करोगे तो प्यार वापस मिलता है.

वसुंधरा राजे ने श्रीनाथजी के किए दर्शन, कहा- अगर प्यार करोगे तो प्यार वापस मिलता है

Rajsamand: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) देव दर्शन यात्रा के तहत नाथद्वारा में रात्रि विश्राम के बाद गुरुवार सुबह श्रीनाथजी मंदिर पहुंची, जहां श्रीनाथजी के ग्वाल झांकी के दर्शन किए. फिर मंदिर परंपरानुसार वसुंधरा का सीईओ जितेंद्र ओझा (CEO Jitendra Ojha) की मौजूदगी में श्रीकृष्ण भंडार के अधिकारी सुधाकर शास्त्री द्वारा पान, बीड़ा और प्रसाद भेंट कर सम्मान किया. मंदिर में दर्शन के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री राजेंद्र यादव (Rajendra Yadav) ने भी श्रीनाथजी के दर्शन किए और मंत्री यादव ने वसुंधरा राजे का स्वागत किया.

मंदिर दर्शन के बाद वसुंधरा राजे मीडिया से रूबरू हुई और राजे ने कहा इसमें आप राजनीति मत लाओ. देखिए, दिल से दिल जुड़ता. अगर प्यार करोगे तो प्यार वापस मिलता है. मैं मानती हूं कि मैंने पिछले जितने भी साल जो जनता की सेवा की और प्रेम किया है. वाकई मुझे भी जनता का अपार स्नेह व प्रेम मिला है. वसुंधरा राजे ने कहा कि हमने कोशिश की है कि किसी के बीच दीवार खड़ी न हो और दीवार खड़ी हो भी जाए, तो उसे ढहाकर सबको एकजुट कर सकूं. 

यह भी पढ़ेंः पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का उदयपुर दौरा, सुहानी सर्दी अभियान का किया आगाज

वहीं, फिर स्वागत में गुटबाजी झलकने और नेता प्रतिपक्ष गुलाब कटारिया (Gulab Kataria) के बयान के सवाल को वसुंधरा टाल गई और कोई जवाब नहीं दिया. इस दौरान पूर्व मंत्री युनुस खान, रणधीरसिंह भींडर, मावली विधायक धर्मनारायण जोशी, कल्पना कंवर, योगेन्द्रसिंह चौहान आदि मौजूद थे. 

वसुंधरा राजे ने नाथद्वारा में रात्रि विश्राम रहा और सुबह श्रीनाथजी के दर्शन किए. भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित (Virendra Purohit) नाथद्वारा के निवासी होने के बाजवूद वसुंधरा राजे की अगवानी तो दूर मिलने तक नहीं आए. इस तरह कई भाजपा नेता नदारद दिखे.

 

Trending news