Ghatol: पिकअप और बाइक में भिड़ंत, हादसे में बाइक सवार युवक की हुई मौत
Advertisement

Ghatol: पिकअप और बाइक में भिड़ंत, हादसे में बाइक सवार युवक की हुई मौत

बांसवाड़ा जिले में रात को हाईवे पर भीषण हादसा हुआ जिसमें युवक की मौत हो गई. 

बाइक सवार युवक की हुई मौत

Ghatol: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में रात को हाईवे पर भीषण हादसा हुआ जिसमें युवक की मौत हो गई. हाईवे पर पिकअप जीप ने बाइक को टक्कर मारी जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर रात को पुलिस पहुंची और शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.

यह भी पढ़ें - Banswara में चोरों का आतंक, मोक्षधाम को भी नहीं छोड़ा

बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना क्षेत्र से गुजर नेशनल हाइवे पर स्थित देवदा गांव के समीप रात को 10 बजे पिकअप जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे के बाद चालक पिकअप छोड मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना ग्रामीणों ने खमेरा थाना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर घाटोल पुलिस चौकी प्रभारी अब्दुल हकीम मय जाब्ते के साथ पहुंचे और बाइक सवार युवक के शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें - 3700 रुपए की रिश्वत लेते प्रधानाचार्य गिरफ्तार, 10 हजार की कर रहा था डिमांड

मृतक युवक की शिनाख्त 30 वर्षीय नरेश पाटीदार निवासी बडाना गांव के रूप मे हुई है. बताया जा रहा है कि नरेश कुवैत मे रोजगार करता था. गुरुवार रात को नरेश उदपुरा गांव से बडाना गांव अपने घर बाइक से जा रहा था और तभी सामने से आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी और हादसे में नरेश की मौत हो गई. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा और इसके अलावा पुलिस ने मामला दर्ज कर पिकअप को जप्त कर लिया है. वहीं पिकअप चालक की तलाश पुलिस कर रही है.

Report: Ajay Ojha

Trending news