खेत जा रही विवाहिता पर पड़ी पुलिसकर्मी की गंदी नजर, फिर की यह घिनौनी हरकत, Video वायरल
Advertisement

खेत जा रही विवाहिता पर पड़ी पुलिसकर्मी की गंदी नजर, फिर की यह घिनौनी हरकत, Video वायरल

ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपी की पिटाई शुरू कर दी. बाद में छोटीसादड़ी थाने में सूचना दी. 

ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपी की पिटाई शुरू कर दी.

Pratapgarh: खेत पर जा रही विवाहिता के साथ शुक्रवार को एक पुलिसकर्मी ने छेड़छाड़ की. महिला के हंगामा मचाने पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए और पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी. बाद में थाने पर सूचना दी. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सिपाही को छुड़ाया और पीड़िता की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ और अनुसूचित जाति, जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया. इस बीच कुछ लोगों ने इसका और वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें- इश्क में नाकाम हुआ युवक, सनक में धारदार हथियार से प्रेमिका को काट डाला

 

पुलिस के अनुसार, आरोपी छोटीसादड़ी थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल राम राज गुर्जर (Ramraj Gurjar) है. पीड़िता ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह एक खेत पर नियमित रूप से काम करने जाती है. शुक्रवार को सुबह जब वह काम पर जा रही थी, उसी समय सुनसान जगह पर आरोपी रामराज आकर रुका और जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाने लगा. उसने मना किया तो हाथ पकड़कर खीचने लगा. उसने हंगामा मचाया. शोर सुनकर पीछे-पीछे चल रही उसकी सास और आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने आकर उसे छुड़ाया. 

साथ ले गई पुलिस
ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपी की पिटाई शुरू कर दी. बाद में छोटीसादड़ी थाने में सूचना दी. वहां से पुलिस टीम आई और उसे अपने साथ ले गई. पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर लज्जा भंग, छेड़छाड़ और अजाजजा अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया.

Reporter- Vivek Upadhyay 

 

Trending news