पीहर आने के लिए ससुराल से निकली विवाहिता, रास्ते में पति ने सुनसान जगह देख ले ली जान
Advertisement

पीहर आने के लिए ससुराल से निकली विवाहिता, रास्ते में पति ने सुनसान जगह देख ले ली जान

झाड़ोल के ओंगना थाना क्षेत्र में पिछले दिनों थाना क्षेत्र के अंबावा में घर में एक महिला की लाश मिलने की सूचना पर ओगणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में मृतका आशा बाई पत्नी धारिया गमेती की लाश पड़ी हुई थी.

रास्ते में पति ने सुनसान जगह देख ले ली जान

Jhadol: झाड़ोल के ओंगना थाना क्षेत्र में पिछले दिनों थाना क्षेत्र के अंबावा में घर में एक महिला की लाश मिलने की सूचना पर ओगणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में मृतका आशा बाई पत्नी धारिया गमेती की लाश पड़ी हुई थी.

यह भी पढ़ें-सड़क दुर्घटना में शख्स की मौत, शव को रोड पर ही रख फरार हुए लोग

पुलिस द्वारा शव को गोगुंदा मोर्चरी रखवाया व मृतका के भाई के आने पर पोस्टमार्टम करवाकर शव भाई को सुपुर्द किया. भाई ने पति धारिया उर्फ देवा पर हत्या कर शव फेंकने के शक पर पुलिस को रिपोर्ट दी, जिस पर थानाधिकारी मुकेश चंद्र ने टीम गठित करते हुए अनुसंधान शुरू किया और हत्या के आरोप में मृतका के पति धारिया उर्फ देवा को गिरफ्तार किया.

पति का था अवैध संबंध
जानकारी के अनुसार धारिया उर्फ देवा का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध थे. शक को लेकर दोनों पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता था. घटना के दिन भी दोनों में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और आशाबाई अपने पीहर जाने के लिए गोगुंदा से आगे जसवंतगढ़ तक चली गई. पीछे से पति मोटरसाइकिल लेकर गया और पत्नी को बैठाकर वापस घर लेकर आने के लिए निकला. रास्ते में सुनसान जगह देख मारपीट कर हत्या कर दी और घटनाक्रम को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की लेकिन मृतका के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर कड़ी पूछताछ की तो उसने आरोप कबूला.

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news