सड़क दुर्घटना में शख्स की मौत, शव को रोड पर ही रख फरार हुए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1166044

सड़क दुर्घटना में शख्स की मौत, शव को रोड पर ही रख फरार हुए लोग

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र में देर रात को सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में ऑटो में सवार एक युवक की मौत हो गई.

सड़क दुर्घटना में शख्स की मौत, शव को रोड पर ही रख फरार हुए लोग

Kushalgarh: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र में देर रात को सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में ऑटो में सवार एक युवक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-मैलाणा में लंबे समय बाद हुई नहरी पानी की आपूर्ति, ग्रामीणों के चेहरों पर छाई खुशी की लहर

घटना की जानकारी मिलते ही पाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक मध्यप्रदेश के बाजना थाना क्षेत्र के ठिकरिया गांव निवासी नारायण है, जो अपने परिचितों के साथ कल ऑटो से बाजना से पाटन आ रहा था, तभी रात को ऑटो अनियंत्रित हो गया और पलट गया.

दुर्घटना में उसकी मौत हो गई. ऑटो में सवार अन्य लोग मृतक के शव को सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गए. इस घटना की जानकारी रात को पाटन पुलिस को मिली, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है अब आगे की जांच कर रही है.

राजेंद्र कुमार जांच अधिकारी पाटन थाना ने बताया कि यह घटना रात को पाटन थाना क्षेत्र में हुई, जहां पर बाजना की ओर से आ रहा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. वहीं शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news