Jhadol: पुलिस ने हत्या मामले किया खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jhadol: पुलिस ने हत्या मामले किया खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

मांडवा थाना पुलिस ने हत्या कर शव कुएं में फेंकने के मामले में पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपी को गिरफ्तार किया. अब पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Jhadol: पुलिस ने हत्या मामले किया खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

Jhadol: उदयपुर के मांडवा थाना पुलिस ने हत्या कर शव कुएं में फेंकने के मामले में पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपी को गिरफ्तार किया. अब पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

दरअलस मांडवा थाना क्षेत्र के बाखेल के कुएं में बीते दिनों एक अज्ञात युवक का शव मिला था. पुलिस ने शव की पहचान के लिए कोटड़ा सहित आसपास के थानों में फोटो भेजकर पहचान के प्रयास किए. जिस पर परिजनों को पता चला तब उन्होंने कोटड़ा मोर्चरी आकर उसके शव की पहचान श्रवण कुमार के रूप में हुई. 

मृतक श्रवण के पिता रुपाराम गमेती ने पुलिस थाना मांडवा में रिपोर्ट देकर अपने पुत्र की हत्या के अंदाज अंदेशा जताया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. इस दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई कर हत्या के मामले में का पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपी को गिरफ्तार किया. 

मृतक के पिता ने बताया कि उसका पुत्र श्रवन कुमार और उसका साला किशन हमेशा की तरह स्वरूप गंज गए थे. वहां पर काम नहीं मिलने पर वह 11 बजे घर आए. 

आकर दोनों अपने नाना के घर बाखेल मांडवा जाकर आते हैं, तभी किशन ने अपने बाइक को लेकर मांडवा बाखेल की तरफ गया. वहां दिनांक 20 जून को श्रवण के शव का फोटो वायरल हुआ. 

कोटड़ा पहुंचकर श्रवन के शव की पहचान हुईं, जिस पर उसके पिता ने हत्या का अंदेशा जताते हुए बताया कि हत्या की गई है. उस श्रवन अपने साले के साथ किशन पुत्र उदा के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची, जहां श्रवण कुमार के जेब में पासपोर्ट साइज का फोटो रहता था. उसका आधार कार्ड वह फोटो भी रखता था. मृतक के पिता की रिपोर्ट पर मांडवा पुलिस थाना अधिकारी उत्तम सिंह ने उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार मामला दर्ज कर अलग-अलग टीमों का गठन किया. 

वह मुखबीर मामुकुर किए मांडवा पुलिस ने मशरू ऊर्फ कीतिया पिता गलबा राम, कालूराम पिता शंकरलाल बुम्बरिया, रमेश पिता गलबाराम बुंबरिया, किशन पिता उदाराम बुंबरिया को गिरफ्तार किया. पुलिस ने पूछताछ की जिस पर आरोपीयो ने अपना जुर्म कबूल किया. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur: कोटड़ा जेल के कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- लाठी-डंडे से की पिटाई

मामले में मांडवा थाना अधिकारी उत्तम सिंह एएसआई शांतिलाल मनोज कुमार ,जयेश कुमार रिकूट लोकेंद्र सिंह महेश कुमार की टीम ने हत्या का पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. 

Reporter- Avinash Jagnawat

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news