पुलिस ने नाकाबंदी तोड़ भाग रही कार को पकड़ा, अवैध रूप ले जा रहे डोडाचुरा को किया जब्त
Advertisement

पुलिस ने नाकाबंदी तोड़ भाग रही कार को पकड़ा, अवैध रूप ले जा रहे डोडाचुरा को किया जब्त

पुलिस के भींडर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अवैध रूप से परिवहन कर लेजाए जा रहे डोडाचुरा से भरी कार को जब्त किया.

पुलिस ने नाकाबंदी तोड़ भाग रही कार को पकड़ा

Vallabhanagar: पुलिस के भींडर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अवैध रूप से परिवहन कर लेजाए जा रहे डोडाचुरा से भरी कार को जब्त किया. पुलिस ने अपनी कार्यवाही में एक डोडा चुरा तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच खेरोदा थानाधिकारी प्रवीण सिंह को सौंप दी है.

यह भी पढे़ं- महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल में करियर काउंसलिंग सेमिनार का हुआ आयोजन

दरअसल डोडाचुरा तस्कर चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस की नाकेबंद तोड़ कर भागने में सफल रहा. इस दौरान भींडर थाना पुलिस को नाकाबंद तोड़ उदयपुर की ओर भागें तस्कर के बारे में सुचना मिली. इस पर भींडर थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह देवल के नेतृत्व में पुलिस ने उदयपुर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे 76 पर नारायणपुरा टोल नाके के पास नाकाबंदी की. 

इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध एक्सयुवी कार को रूकवाने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान चालक गाडी दुस्तरी तरह मोड कर भागने की कोशिस की लेकिन रास्ता बंद होने की वजह से वह सफल नहीं हो पाया. इस पर पुलिस ने कार सवार को पकड़ लिया. पुलिस ने जब गाडी की तलाश ली तो उसमें डोडा चुरा भरा था. इस पर पुलिस ने चालक को हिरासत में लेते गाडी को जब्त कर लिया. पुलिस ने गाडी से 2 क्विटल 54 किलो ग्राम डोडाचुरा जब्त किया. 

वहीं पुलिस ने कार चालक तस्कर बोथलाल पुत्र नारायणलाल जाट निवासी कियाखेडा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने भींडर थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह देवल के नेतृत्व में हुई इस कार्यवाही में पुलिस की टीम में हेड कॉस्टेबल कानाराम, शीशराम, कॉस्टेबल सचिन, हिंगलाज, समुद्र सिंह, राजेश यादव शामिल थे.

Reporter: Avinash Jagnawat

Trending news