Udaipur Crime: हवसी कांस्टेबल ने कहा 'मैं तुम्हारा पति हूं', फिर महिला से किया कई महीनों तक रेप, मुंह खोलने पर दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1437613

Udaipur Crime: हवसी कांस्टेबल ने कहा 'मैं तुम्हारा पति हूं', फिर महिला से किया कई महीनों तक रेप, मुंह खोलने पर दी धमकी

Udaipur Crime: राजस्थान के उदयपुर में एक पुलिस कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ लगातार रेप करता रहा और फिर..

हवसी कांस्टेबल

Udaipur Crime: राजस्थान से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल उदयपुर के धानमंडी थाने के एक पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ महिला ने सिंदूर लगाकर रेप करने का केस दर्ज करवाया है. कांस्टेबल ने दोस्ती कर महिला के साथ संबंध बनाए और दुष्कर्म करता रहा. 

साथ ही इस दरमियान उसने चार बार गर्भपात भी करवाया. सात दिन पहले भी उसने गर्भपात कराने का दबाव बनाया, नहीं करवाने पर जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान महिला को शादी का झांसा देता रहा. अब महिला ने कांस्टेबल के खिलाफ धानमंडी थाने में केस दर्ज करवया है. वर्तमान में कांस्टेबल मावली थाने में तैनात है.

पीड़िता की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया कि आरोपी अलवर निवासी कांस्टेबल दिनेश बैरवा की ड्यूटी 2020 में पुलिस लाइन से धानमंडी थाने में लगी थी. इसी दौरान वो उसके संपर्क में आई. एक दूसरे के मोबाइल नंबर आदान-प्रदान के बाद बातचीत होने लगी. आरोपी कांस्टेबल ने उससे कहा कि वो उससे शादी करेगा और उसकी बेटी को भी अच्छे से रखेगा. एक दिन आरोपी महिला के किराए के मकान पर आया और सिंदूर लगाकर बोला-मैंने तुमसे शादी कर ली है. आज से मैं तुम्हारा पति हूं. यह कहकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. 

आपको बता दें कि इसके बाद वो जब भी महिला के घर जाता संबंध बनाता और इस दौरान वो चार बार गर्भवती हुई, लेकिन गोलियां खिलाकर उसने गर्भपात करवा दिया. रिपोर्ट में महिला ने बताया कि अभी वो दो माह की गर्भवती है. इस बारे में आरोपी को जानकारी दी तो वो गत 4 नवंबर को उसके पास आया और बोला कि गर्भपात करवा लो. 

साथ ही मना करने पर आरोपी ने महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी. साथ ही कहा कि मैं पुलिस में हूं, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल दिनेश के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है. थानाधिकारी गोपाल चंदेल खुद मामले की जांच कर रहे हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news