कला क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए रजत ओझा सम्मानित, वृद्ध राजस्थानी महिला पर बनाया प्रोटेक्ट
Advertisement

कला क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए रजत ओझा सम्मानित, वृद्ध राजस्थानी महिला पर बनाया प्रोटेक्ट

रजत ओझा को जिला कलेक्टर महोदय अरविन्द पोसवाल और सहकारिता मंत्री उदय लाल आंजना द्वारा पांडुचेरी में भाग लेने पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

रजत ओझा को पत्र देकर किया सम्मानित.

Chittorgarh: गणतंत्र दिवस पर जिला स्तरीय कार्यक्रम में बस्सी निवासी राउमावि पुरुषार्थी चित्तौड़गढ़ के छात्र रजत ओझा को जिला कलेक्टर महोदय अरविन्द पोसवाल और सहकारिता मंत्री उदय लाल आंजना द्वारा राज्य स्तरीय युवा प्रतिभा खोज महोत्सव जयपुर में श्रेष्ठ प्रदर्शन कर राष्ट्रीय युवा महोत्सव पांडुचेरी में भाग लेने पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. विद्यालय की शारिरिक शिक्षक रेखा चौधरी ने बताया कि इस अवसर पर रजत ओझा द्वारा जिला कलेक्टर महोदय का पोट्रेट बनाया गया, जिसे अतिरिक्त कलेक्टर महोदय रतन कुमार ने कलेक्टर महोदय को प्रदान कर चित्तौड़गढ़ में अभिनन्दन किया गया. रजत द्वारा बनाये स्वयं के पोट्रेट को देख कलेक्टर अरविन्द पोसवाल अभिभूत हुए और प्रशंसा करते हुए रजत ओझा को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें: एक करोड़ का डोडा चूरा जब्त, ट्रक में लहसुन के कट्टों के साथ रखा था छुपा

रजत द्वारा पहले भी कई उत्कृष्ट कार्य किया है, जैसे हॉकी खेलकूद प्रतियोगिता में नेशनल कंपटीशन में भाग लिया है. रजत के परिवार में उसके दादा मदन लाल पुरोहित अध्यापक और उसके पिताजी राजेश सो जा नगरी विद्यालय में वरिष्ठ पीटीआई का पद संभाल रहे हैं. वहीं, उनके अंकल भी बस्सी क्षेत्र के घोसुंडी विद्यालय में पीटीआई के पद पर हैं. इन्हीं की प्रेरणा से रजत ने हॉकी खेल कूद प्रतियोगिता में भी नेशनल खेलने का सर्टिफिकेट प्राप्त किया है. वहीं, अपने हाथ की कलाकृति से कई प्रोटेक्ट बनाए हैं, जिसमें एक प्रोटेक्ट वृद्ध राजस्थानी महिला पर बनाया गया, जिसको कई लोगों ने सराहनीय बताया.

Report: Deepak Vyas

Trending news