मासूम बच्ची के रेप से दहला राजसमंद, बीजेपी विधायक ने उठाया कानून व्यवस्था पर सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan995325

मासूम बच्ची के रेप से दहला राजसमंद, बीजेपी विधायक ने उठाया कानून व्यवस्था पर सवाल

राजसमंद में 10 वर्षीय बालिका के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर पूरा प्रदेश दहला हुआ है.

दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर विधायक दीप्ति महेश्वरी

Rajsamand: प्रदेश के राजसमंद जिले में 10 वर्षीय बालिका के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ. दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर विधायक दीप्ति महेश्वरी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोग जिला चिकित्सालय में धरने पर बैठ गए. इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें-REET Exam: राजसमंद पुलिस ने दो मुन्ना भाइयों को किया गिरफ्तार, दोनों दे रहे थे डमी परीक्षा

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को अविलंब ₹500000 की आर्थिक मदद करने की मांग की. लोगों का आक्रोश बढ़ता देख जिला प्रशासन ने अविलंब उनकी यह मांग स्वीकार करते हुए पीड़ित परिवार को ₹500000 का मुआवजा देने की घोषणा की. इसके साथ ही आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी करने का भरोसा दिलाया.

यह भी पढ़ें-Dungarpur: पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़ा, फंदा लगाकर की आत्महत्या

विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने दोषियों को 24 घंटे में पकड़ने और उन्हें फास्टट्रैक न्यायालय में शीघ्र कठोरतम सजा दिलवाने के लिए पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों से वार्ता की. आप को बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जन और भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता चिकित्सालय के बाहर एकत्रित हो गए. जनता में दुष्कर्म की घटना को लेकर भारी रोष था. विधायक दीप्ति के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीण जनों ने सरकार और प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर अपना रोष व्यक्त किया. इस अवसर पर विधायक माहेश्वरी ने कहा कि राजस्थान में सरकार संवेदनहीन है, प्रशासन निष्क्रिय है, विधि व्यवस्था रसातल में चली गई है और अपराधी निडर होकर अपराध कर रहे हैं. महिला अपराधों और दुष्कर्म के प्रकरणों में राजस्थान भारत में शीर्ष स्थान पर है, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार राजस्थान के लिए अभिशाप बन गई है.

Report-Avinash Jagnawat

Trending news