कलेक्टर परिसर में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा, पीड़िताओं को न्याय के लिए खोला मोर्चा
Advertisement

कलेक्टर परिसर में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा, पीड़िताओं को न्याय के लिए खोला मोर्चा

उदयपुर के कलेक्टर परिसर में राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं.

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा

उदयपुर के कलेक्टर परिसर में राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. इस बार डॉक्टर मीणा ने इस बार आदिवासी इलाके में महिलाओं के साथ होने वाले दुष्कर्म पीड़ितों को न्याय दिलाने का मुद्दा उठाया है.

डॉक्टर मीणा आदिवासी समाज के 10 पीड़ितों को लेकर उदयपुर कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने ने कलेक्टर से मुलाकात कर क्षेत्र में आदिवासी महिलाओं के साथ हुए अत्याचार का मुद्दा उठाते हुए उन्हें सरकार की तरफ से मिलने वाली सहायता देने की मांग की. कलेक्टर से मुलाकात के तुरंत बाद डॉक्टर मीणा कलेक्टर परिसर के अंदर ही अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए.

सांसद के धरने पर बैठते ही कलेक्टर ताराचंद मीणा ने सांसद किरोड़ी लाल मीणा को बातचीत के लिए बुलाया और तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट चेंबर में स्थानिय प्रशासन की ओर से किए जा रहे प्रयास और कार्रवाई के बारे में जानकारी दी, लेकिन वे इससे पूर्णतया संतुष्ट नजर नहीं आए और धरना जारी रखने की बात कही.

..न्याय नहीं मिलने तक जारी रहेगा आंदोलन

इस दौरान जी मीडिया से खास बात करते हुए डॉक्टर मीणा ने कहा कि थानागाजी की तर्ज पर जब तक आदिवासी समाज की पीड़ितों को न्याय नहीं मिलता तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। डॉक्टर मीणा ने कहा कि सरकार पीड़िताओं को एक लाख की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी दे. उन्होंने कहा कि वह पिछले 3 साल से प्रदेश सरकार के समक्ष उनकी आवाज उठा रहे हैं, लेकिन सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया और आज मजबूरन उन्हें यहां धरने पर बैठना पड़ा.

Reporter: Avinash 

Trending news