REET Exam 2021: रीट परीक्षा में पास करवाने की एवज में लिए रुपये, फेल होने पर विवाद हुआ तो मार डाला
Advertisement

REET Exam 2021: रीट परीक्षा में पास करवाने की एवज में लिए रुपये, फेल होने पर विवाद हुआ तो मार डाला

यही नहीं संजय को आशंका थी कि हर्ष का उसकी बहन के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur news) के फलासिया थाना क्षेत्र में हर्ष कलाल नाम के युवक की हत्या (Murder) के मामले का पुलिस ने आज खुलासा कर किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी संजय परमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं संजय के दो अन्य साथियों को नामजद किया है. 

यह भी पढ़ेंः Jhalawar: 4 साल की बच्ची की पत्थर से सिर कुचल कर हत्या, पड़ोसी महिला ने की वारदात

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मृतक हर्ष कलाल पिछले लंबे समय से संजय परमार के कोचिंग सेंटर (Coaching Center) पर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बच्चों को पढ़ाने का काम करता था. इसी दौरान संजय के कहने पर उसने कुछ परीक्षार्थियों से रीट परीक्षा (REET Exam 2021) में पास करवाने के नाम पर पैसे लिए थे लेकिन वह परीक्षार्थी परीक्षा में पास नहीं हो पाए. ऐसे में हर्ष लगातार संजय पर पैसे वापस करने का दबाव बना रहा था. 

यही नहीं संजय को आशंका थी कि हर्ष का उसकी बहन के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इसी को लेकर संजय ने अपने दो अन्य साथी पुष्कर आहरी और दिनेश भगोरा के साथ मिलकर खर्च की हत्या की योजना बनाई. योजना के तहत 14 सितंबर को पार्टी के बहाने उन्होंने हर्ष को बुलाया और फिर उसकी हत्या करके शव को थाना क्षेत्र के सुनसान इलाके में चट्टान के नीचे फेंक दिया. 

यह भी पढ़ेंः अगर आप भी शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं तो हो जाइए सावधान, इस खबर को पढ़कर बदल जाएगा मन

इसके बाद परिजनों ने हर्ष से संपर्क किया तो उसका फोन स्विच ऑफ आया. हर्ष से संपर्क नहीं होने पर परिजनों ने फलासिया थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस की टीमें लगातार उसकी तलाश कर रही थी. इसी दौरान 17 नवंबर को हर्ष का शव मिला. पुलिस अब मामले में फरार चल रहे पुष्कर और दिनेश की तलाश कर रही है. 

Trending news