Republic Day: कलेक्टर ने फहराया तिरंगा, परेड को सलामी देने के साथ 39 लोगों को किया सम्मानित
Advertisement

Republic Day: कलेक्टर ने फहराया तिरंगा, परेड को सलामी देने के साथ 39 लोगों को किया सम्मानित

प्रतापगढ़ के सुखाड़िया स्टेडियम में 73 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर जिला स्तरीय समारोह आयोजित किया गया. यहां पर कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा ने परेड की सलामी ली और राष्ट्रगान के साथ ध्वजारोहण किया. 

मार्च पास्ट

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ के सुखाड़िया स्टेडियम में 73 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर जिला स्तरीय समारोह आयोजित किया गया. यहां पर कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा ने परेड की सलामी ली और राष्ट्रगान के साथ ध्वजारोहण किया. 

सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित इस जिला स्तरीय समारोह में आरएसी, होमगार्ड, महाराणा प्रताप बटालियन और पुलिस के जवानों ने मार्च पास्ट की शानदार प्रस्तुति दी. सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में कॉविड गाइडलाइन के तहत कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा ने परेड की सलामी ली और राष्ट्रगान के साथ ध्वजारोहण किया. शर्मा ने परेड का निरीक्षण करते हुए मार्च पास्ट की सलामी ली. 

यह भी पढ़ें :  सीरियल गैंगरेप मामले में प्रतापगढ़ पहुंचे राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा

एडीएम गोपाललाल स्वर्णकार ने राज्यपाल के संदेश का वाचन किया. इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली 39 प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक डॉ अमृता दुहन, जिला प्रमुख इंदिरा मीणा, विधायक रामलाल मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि और जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे. गणतंत्र दिवस के समारोह में कोविड गाइडलाइन का विशेष रुप से ध्यान रखा गया.

Reporter: Vivek Upadhyay 

Trending news