RPSC paper leak Case Update: RPSC पेपर लीक मामले में अब तक 55 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1501503

RPSC paper leak Case Update: RPSC पेपर लीक मामले में अब तक 55 गिरफ्तार

आरपीएससी पेपर लीक मामले में रविवार को पुलिस ने अब तक 55 युवकों को  पकड़ा है. पुलिस कार्रवाई में सेंकड ग्रेड भर्ती परीक्षा के पेपर आउट मामले में पहले 44 युवकों को पकड़ा था लेकिन अब ये आंकड़ा बढ़कर 55  तक पहुंच गया है.

RPSC paper leak Case Update: RPSC पेपर लीक मामले में अब तक 55 गिरफ्तार

RPSC paper leak Case Update: आरपीएससी पेपर लीक मामले में रविवार को पुलिस ने अब तक 55 युवकों को  पकड़ा है. पुलिस कार्रवाई में सेंकड ग्रेड भर्ती परीक्षा के पेपर आउट मामले में पहले 44 युवकों को पकड़ा था लेकिन अब ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. पेपर लीक मामले में 55 आरोपियों को रविवार दोपहर को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. इन 55 आरोपियों में  7 महिलाएं भी शामिल है. इन महिलाओं को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. इसकी पुष्टि रविवार को जारी प्रेस नोट में उदयपुर एसपी विकास शर्मा ने की है. 

उदयपुर पुलिस इस प्रकरण में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं.एक मामला बेकरिया थाने में तो दूसरा मामाला सुखेर थाने में दर्ज किया गया है. इस मामले में सभी पकड़े गए आरोपियों को रविवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. पकड़े गए  आरोपी में एक एमबीबीएस छात्र भी बताया जा रहा है. ये सभी आरोपी जालोर और जोधपुर जिले के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- RPSC paper leaked: आरपीएससी के पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, इस केस से जुड़े 44 आरोपी उदयपुर से गिरफ्तार

पकड़े गए सभी आरोपियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. इस मामले के मुख्य सरगना सुरेश बिश्नोई से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस सुरेश ढाका और भूपेंद्र की तलाश करने के छापेमारी कर रही है. पकड़े गए सुरेश विश्नोई को पेपर कहां दिया गया किस आधार पर मिला, इसकी भी पड़ताल कर रही है. जानकारी के लिए बता दें कि सुरेश ढाका जयपुर में नामी उमंग क्लासेज का संचालक है.

Trending news