Satish Poonia ने कांग्रेस सरकार पर जमकर किया हमला, कहा- राजस्थान अब अपराधों की राजधानी हो गया है
Advertisement

Satish Poonia ने कांग्रेस सरकार पर जमकर किया हमला, कहा- राजस्थान अब अपराधों की राजधानी हो गया है

Satish Poonia ने प्रदेश सरकार (Gehlot Government) को नाकारा, भ्रष्ट, निकम्मी सरकार कहा. 

सतीश पूनिया

Banswara: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया है. पुनिया ने प्रदेश सरकार (Gehlot Government) को नाकारा, भ्रष्ट, निकम्मी सरकार कहा. इतना ही नहीं प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए. पुनिया ने आज यह बयान बांसवाड़ा जिले के दौरे पर दिया.

यह भी पढ़ें- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने किया समर्पण निधि संग्रहण अभियान का आगाज

बांसवाड़ा जिले के त्रिपुरा सुंदरी मंदिर परिसर में जिला भाजपा का प्रशिक्षण शिविर के आज समापन समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शिरकत की. शिविर से पूर्व पुनिया का तलवाड़ा कस्बे में जोरदार स्वागत हुआ और उसके बाद पुनिया मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन करने पहुंचे और मां का आर्शीवाद लिया. इसके बाद पुनिया शिविर के समापन समारोह में पहुचे जहां पर जिले के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. पुनिया ने इस शिविर को संबोधित भी किया. पूनिया ने पार्टी को मजबूत करने व सभी को पार्टी संबंधित जो जिम्मेदारी दी है उस बारे में चर्चा की.

यह भी पढ़ें- फर्स्ट इयर की कॉलेज छात्रा ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में मचा कोहराम

वहीं इससे पूर्व पुनिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया की भाजपा 2023 में प्रचंड बहुमत के साथ राजस्थान में आएगी, मैं ज्योतिष नहीं हूं, अंकगणित का विशेषज्ञ नहीं हूं लेकिन राजस्थान (Rajasthan News) की जनता की धारणा इसको पुष्ट करती है. दूसरा काम कांग्रेस पार्टी (Rajasthan Congress) कर देगी, तीसरा काम राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कर देंगे, क्योंकि राहुल जहां-जहां जाते हैं वहां पर भाजपा की सरकार बनती है.

यह भी पढ़ें- Banswara: घर की छत पर चढ़ा 10 फिट लंबा अजगर, कॉलोनी में लगा देखने वालों का मेला

सतीश पूनिया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि राजस्थान अब अपराधों की राजधानी हो गया है. इस सरकार ने जनता से जन सुरक्षा की बात कही थी पर जन सुरक्षा नहीं दे पाई. मुझे लगता है सरकार व पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है. राजस्थान के लिए यह ऐसी सरकार है जो अराजक है, अकर्मण्य है, भ्रष्ट है, नकारा है, निकम्मी सरकार है.
Report- Ajay Ojha

Trending news