Udaipur: सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, इस्तीफे देने के घटनाक्रम को बताया नाटक
Advertisement

Udaipur: सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, इस्तीफे देने के घटनाक्रम को बताया नाटक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया कांग्रेस विधायकों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को अपने इस्तीफे देने के मामले को भी उन्होंने नाटकीय घटनाक्रम बताया.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया

Udaipur: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज सुबह उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पहुंचे. उदयपुर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. उसके बाद सतीश पूनिया एयरपोर्ट से आबूरोड़ के लिए रवाना हो गए. इससे पूर्व मीडिया से मुखातिब होते हुए सतीश पूनिया ने प्रदेश में चल रहें वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 4 साल से कांग्रेस पार्टी के अंदरूनी कलह के कारण सरकार को बचाने की जुगत में लगी हुई रही, जिसका असर प्रदेश की जनता पर पड़ रहा है, प्रदेशवासी परेशान हैं, कानून व्यवस्था तारतार हो रही है, लेकिन सुनवाई करने वाला कोई नहीं है, जिससे विकास के काम भी पूरी तरह से ठप हो चुके हैं, सबको अपनी कुर्सी बचाने की चिंता है.

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस विधायकों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को अपने इस्तीफे देने के मामले को भी उन्होंने नाटकीय घटनाक्रम बताया, उन्होंने कहा कि इस्तीफा देने के बाद भी तमाम विधायक और मंत्री सरकारी सुविधाओं का उपयोग कर रहें हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि यह दिखावा मात्र है. कांग्रेस आलाकमान की ओर से 3 विधायकों को मिले नोटिस पर पलटवार करते हुए, प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने कहा कि इन नोटिस से ऐसा लगता है कि एसपी के गलती की सजा कॉन्स्टेबल को दी गई है. भाजपा अब 2023 के चुनाव की तैयारी में जुट चुकी है और वर्तमान समय में पार्टी की प्रदेश में सरकार बनाने की कोई मंशा नहीं है. वहीं पी एफ आई पर लगे प्रतिबंध पर सतीश पूनिया ने कहा कि देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए भारत सरकार को जो कदम उठाने चाहिए वह लगातार उठाए जा रहें हैं.

यह भी पढ़ेंः 

अजय माकन ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट, गहलोत को क्लीनचिट, धारीवाल समेत नपेंगे ये बड़े नेता

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

Trending news