Udaipur News: दोस्त ने दोस्त के घर डाला डाका,दादी का घोटा गला!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2090147

Udaipur News: दोस्त ने दोस्त के घर डाला डाका,दादी का घोटा गला!

Udaipur News: ​ राजस्थान के उदयपु से दिल दहलादेने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट ने कर्ज के कारण अपने ही दोस्त के घर को लूटने का प्लान बनाया.लड़के ने बताया की उसने मोबाइस से कैसे गला घोटा जाता है उसकी भी जानकारी ली.

दादी का घोटा गला!

Udaipur News: ​ राजस्थान के उदयपु से दिल दहलादेने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट ने कर्ज के कारण अपने ही दोस्त के घर को लूटने का प्लान बनाया. शातीर दोस्त ने अपने दोस्त से उसके घर के बारे में हर एक छोटी सी छोटी बात की जानकारी ली. 

जिसके बाद जब उसका दोस्त अपने परिवार के साथ बाहर गया, तो उसका फायदा उठाकर उसके घर में घूस गया. घर में घूसने के बाद लड़के ने अपने दोस्त की दादी पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन तभी दादी की बेटी यानी दोस्त की बुआ वहां आ गई,जिसके बाद लड़का वहां से भाग गया.

खौफनाक बात...
जिसके जब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, तो पुलिस ने लड़के से पुछताछ की तो लड़के ने खौफनाक बात बताई. लड़के ने बताया की घटना को अंजाम देने से पहले उसने पूरी प्लानिंग को मोबाइल पर जानकारी ली, वहीं लड़के ने बताया की उसने मोबाइस से कैसे गला घोटा जाता है उसकी भी जानकारी ली. 

उसने पर गला घोटने की जानकारी मोबाइल पर सर्च की थी. पुलिस  ने उदयपुर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत 19 साल के वर्णिक सिंह को सुखदेव नगर से गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में जानकारी मिली की वह उनके पोते का दोस्त है. 

पुलिस को आरोपी दोस्त ने बताया की कैसे वह अपने उपर हुए कर्ज के कारण चोरी का प्लान बनाया. लड़के ने बताया की उसके पिता आर्मी में काम करते हैं. लेकिन बेटे ने ऑनलाइन सट्टा खेलने के चकर में कर्ज में डूबता गया. 

दोस्त के बारे में ली जानकरी 
जानकारी के मुताबिक आरोपी और उसका दोस्त आयुष दोनों चौथी क्लास से  अच्छे से जान पहचान थी.आरोपी 12वीं के बाद इंजीनियरिंग में एडमिशन ले लिया. इंजीनियरिंग करने के दौरान ही उसने अपने दोस्त आयुष के घर के बारे में सारी जानकारी . जिसके बाद उसने पूरा प्लान बनाया . आरोपी को पता था की उसका दोस्त और परिवार वाले नासिक जा रहे हैं, लेकिन उसकी दादी घर पर ही रहेगी. 

यह भी पढ़ें:ज्ञानवापी में पूजा हुई शुरू,लेकिन फिर इस तरह जाति विशेष ने फंसाया पेंच

Trending news