Banswara में धमकाना और मारपीट करना पड़ा भारी, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Banswara में धमकाना और मारपीट करना पड़ा भारी, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने निचला घंटाला निवासी शांतिलाल चरपोटा और प्रकाश चरपोटा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

दो आरोपी गिरफ्तार

Banswara: बांसवाड़ा शहर की सरकारी शराब के ठेके की दुकान के सेल्समैन को धमकाकर रुपये मांगने और मारपीट करने के केस में कोतवाली थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पुलिस ने निचला घंटाला निवासी शांतिलाल चरपोटा और प्रकाश चरपोटा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: डोडा पोस्त तस्करी मामले में कोतवाली पुलिस ने 3 खरीददारों को किया गिरफ्तार

बांसवाड़ा शहर (Banswara News) के प्रगति पेट्रोल पंप के सामने स्थित सरकारी शराब के ठेके के सेल्समैन मुकेश गुर्जर 25 अक्टूबर को रात 8 बजकर 15 मिनट पर शराब का ठेका बंद कर अपने साथियों के साथ शक्ति नगर जा रहे थे, तभी पीछे से दो बाइक पर सवार होकर आए पांच व्यक्तियों ने उनकी बाइक सेल्समैन और उनके साथियों के आगे लाकर खड़ी कर दी. इसमें से सेल्समैन निचला घंटाला निवासी शांतिलाल चरपोटा और प्रकाश चरपोटा की पहचानता था. 

यह भी पढ़ें- गली के गुंडे ने दी पुलिस को चुनौती, पार्किंग विवाद पर वकील के घर के बाहर हवाई फायरिंग

पांचों आरोपियों से सेल्समैन से शराब की मांग की, जिस पर सेल्समैन ने दुकान आठ बजे बंद होने की बात कही. इस पर आरोपी शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगे, इंकार करने पर आरोपियों ने लोहे नुमा सरिये से मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद पीड़ित सेल्समैन ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी जिस पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया और 3 आरोपियों की तलाश जारी है.
Report- Ajay Ojha

Trending news