Udaipur: सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटे बोले-सोचा नहीं था मम्मी-पापा नहीं लौटेंगे

Udaipur News: बुधवार को पति-पत्नी बच्चों से मिलकर रवाना हुए थे. लेकिन उनके बेटों को क्या मालूम था कि ये उनकी अपने माता-पिता से आखिरी मुलाकात होगी.

Udaipur: सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटे बोले-सोचा नहीं था मम्मी-पापा नहीं लौटेंगे
सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Udaipur: उदयपुर जिले के नेशनल हाइवे-76 पर भटेवर-मेनार के बीच एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई. यह दोनों सुबह मोटरसाइकिल से उदयपुर से मंगलवाड़ की तरफ जा रहे थे. इस दौरान हाइवे के बीच में क्रासिंग के दौरान पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी. जिससे कार व मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए.

जानकारी के अनुसार, कानोड़ के निकट स्थित दाणीचौतरा गांव निवासी शक्ति सिंह राठौड़ (40) पिता भंवरसिंह व पत्नी निर्मला कुंवर (36) उदयपुर से मोटरसाइकिल लेकर मंगलवाड़ की तरफ जा रहे थे. भटेवर से आगे निकलने के बाद हाइवे के बीच में स्थित क्रासिंग से मुड़ते समय पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दोनों पति-पत्नी की गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, कार भी हाइवे से नीचे उतर गई. लेकिन उसमें एयरबैग खुलने से उसमें सवार तीनों घायल हो गए. घायलों को उदयपुर इलाज के लिए रेफर किया गया. सूचना पर खेरोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों के शव खेरोदा चिकित्सालय पहुंचाया. यहां दोनों के पोस्टमार्टम करवा करके परिजनों को शव सौंप दिए गए. 

पता नहीं था कि दोनों नहीं लौटेंगे
दाणीचौतरा निवासी शक्तिसिंह राठौड़ पिछले कुछ समय से उदयपुर में ही कार्य करते थे. कानपुर क्षेत्र में मकान लेकर रहते है. बुधवार को घर अपने दोनों लड़कों से विदा लेकर खुशी-खुशी रवाना हुए थे. लेकिन दोनों लड़कों को पता नहीं था कि उनके माता-पिता फिर से घर नहीं लौटेंगे.

दुर्घटना में दोनों की मौत की खबर सुन करके दाणीचौतरा गांव गमगीन हो गया तो वहीं, क्षेत्र में मायूसी छा गई. दोनों पति-पत्नी ने मंगलवाड़ के पास काम होकर फिर से उदयपुर लौटते समय दाणाीचौतरा जाने की भी सोच रखी थी. लेकिन दोनों के शव दाणीचौतरा पहुंचा.

(इनपुट-धीरज रावल)