उदयपुर मर्डर केस: मामले ने पकड़ा तूल, इलाके में हुआ पथराव, धारा 144 लागू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236586

उदयपुर मर्डर केस: मामले ने पकड़ा तूल, इलाके में हुआ पथराव, धारा 144 लागू

मामले के बाद तमाम संवेदनशील इलाकों में पुलिस जाब्ता बढ़ा दिया गया है. इलाके में धारा 144 भी लागू कर दी गई है.

उदयपुर मर्डर केस: मामले ने पकड़ा तूल, इलाके में हुआ पथराव, धारा 144 लागू

Udaipur: उदयपुर में युवक की हत्या का मामला तूल पकड़ रहा है. इलाके का माहौल गरमा गया है. समुदाय विशेष की ओर से इलाके में पथराव किया गया है. वहीं इस मामले में पीड़ित पक्ष के साथ समाज के लोग भी आक्रोशित नजर आ रहे हैं.  पुलिस की टीम मौके पर तैनात है.

मामले के बाद तमाम संवेदनशील इलाकों में पुलिस जाब्ता बढ़ा दिया गया है. इलाके में धारा 144 भी लागू कर दी गई है. मामले में पुलिस ने राजसमंद से 2 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. 

बता दें कि युवक पर धारदार हथियारों से तबाड़तोड़ हमला किया गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मामला मालदास स्ट्रीट इलाके का है. शुरूआती जांच में पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी.

पुलिस का कहना है कि संभव है इसी कारण के चलते युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या के विरोध में व्यापारियों ने इलाके के बाजार बंद कर दिए हैं.फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उदयपुर में हत्या का लाइव वीडियो भा सामने आ गया है. हत्यारे ने हत्या करने की बात कही थी. 

वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मामले को लेकर कहा कि ये एक बड़े गिरोह की साजिश का हिस्सा है.  परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Live TV-

Trending news