Udaipur news: मां ने घोटा ममता का गला, पिता के गैरमौजूदगी में बेटे को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1802475

Udaipur news: मां ने घोटा ममता का गला, पिता के गैरमौजूदगी में बेटे को उतारा मौत के घाट

Udaipur news today: उदयपुर जिले में अंबामाता का थाना क्षेत्र में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया. जिसमें मां ने अपने 14 साल के मासूम बेटे की रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर अंबामाता थानाधिकारी हनुमंत सिंह राजपुरोहित सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा.

Udaipur news: मां ने घोटा ममता का गला, पिता के गैरमौजूदगी में बेटे को उतारा मौत के घाट

Udaipur news: राजस्थान के उदयपुर जिले में अंबामाता का थाना क्षेत्र में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया. जिसमें मां ने अपने 14 साल के मासूम बेटे की रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर अंबामाता थानाधिकारी हनुमंत सिंह राजपुरोहित सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने मौका मुआयना कर बच्चे के शव को महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या की आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें- दिनदहाड़े कबाड़ी पर हुआ जानलेवा हमला, बाइक सवार चार-पांच युवकों ने लोहे की रॉड और डंडों से किया वार

आरोपी महिला के पति दीपक पारिख ने पुलिस को बताया कि वह सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था, उस समय उसकी पत्नी, बेटा और माता-पिता घर पर ही थे. उसकी पत्नी मीनाक्षी मानसिक रूप से परेशान है और पिछले कुछ सालों से उसका उपचार भी चल रहा है, इसी के चलते उसने कपड़े सुखाने की रस्सी से अपने बेटे की गला घोट कर हत्या कर दी. जब मॉर्निंग वॉक कर घर आया तो गेट अंदर से बंद था. 

पड़ोसी की मदद से बालकनी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे. आरोपी महिला घर में आराम से बैठी हुई थी और थोड़ी दूर बेड पर बेटे का शव पड़ा हुआ था. जिसके गले में निशान थे और उसके पास 2 राशियों के टुकड़े भी पड़े हुए थे. ऐसे में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं मामले में आरोपी मां से विस्तार से पूछताछ कर रही है.

Trending news