हर रोज होती थी घर में लड़ाई, गुस्से में 3 बच्चों के सामने ही उतार दिया मौत के घाट, फिर शव के साथ किया कुछ ऐसा
Advertisement

हर रोज होती थी घर में लड़ाई, गुस्से में 3 बच्चों के सामने ही उतार दिया मौत के घाट, फिर शव के साथ किया कुछ ऐसा

उदयपुर की सुखेर थाना पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर ही पत्नी की हत्या कर शव को फेंकने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. मामले का खुलासा करते हुए सुखेर थानाधिकारी दलपत सिंह राठौड़ ने बताया कि कविता निवासी हीरालाल पिता कूका निवासी कविता का उसकी पत्नी सुशीला के बीच घरेलू बात को लेकर विवाद हो गया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर की सुखेर थाना पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर ही पत्नी की हत्या कर शव को फेंकने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. मामले का खुलासा करते हुए सुखेर थानाधिकारी दलपत सिंह राठौड़ ने बताया कि कविता निवासी हीरालाल पिता कूका निवासी कविता का उसकी पत्नी सुशीला के बीच घरेलू बात को लेकर विवाद हो गया था. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर हीरालाल ने अपनी पत्नी सुशीला के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी पति ने इस पूरी हत्याकांड को हादसे का रूप देने का प्रयास किया और अपने पत्नी के शव को लारी में डालकर कविता पुलिया के पास पहुंचा. जहां उसने शव को पुलिया के नीचे फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें: Weather Update Today: जानिए कब तक नहीं होगी बारिश, मौसम विभाग ने भीषण गर्मी को लेकर जारी की चेतावनी

इसके बाद आरोपी ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों को फोन करके बताया कि सुशीला की लाश कविता पुलिया के नीचे पड़ी है. मौके पर पहुंचने से पर परिजनों को हत्या कर शव फेंकने की आशंका हुई और हीरालाल पर संदेह हुआ. इस पर जब उन्होंने सुशीला के बेटे से पूछताछ की तो पता चला कि रात में दोनों के बीच में झगड़ा हुआ था और इसी झगड़े के बीच हीरालाल ने सुशीला के ऊपर हमला कर दिया. पीहर पक्ष के लोगों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपी पति हीरालाल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले में अग्रिम अनुसंधान कर रही हैं.

बच्चों के सामने की मां की हत्या
हीरालाल और सुशीला के 10 वर्ष 7 वर्ष और 5 वर्ष की उम्र के 3 बच्चे हैं. दोनों के बीच में मामूली बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था. 2 दिन पहले भी हमेशा की तरह दोनों के बीच में झगड़ा हुआ. इस दौरान बच्चे भी घर में ही मौजूद थे. आवेश में पिता ने बच्चों के सामने ही अपनी मां के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया था.

चार साल लाहले दोनो हुए थे अलग
पुलिस ने बताया कि हीरालाल और सुशीला की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच में आए दिन झगड़ा होता था. हीरालाल सुशीला के साथ मारपीट करता था. मारपीट से परेशान सुशीला और हीरालाल के बीच में संबंध विच्छेद हो गए थे, जिसको लेकर उन्होंने स्टांप पर लिखा पढ़ी थी की थी, लेकिन चार साल लाहले हीरालाल की बहन ने पहल करते हुए दोनों परिवारों के बीच समझाइश की जिसके बाद वे दुबारा साथ में रहने लगे थे.

Report: Avinash Jagnawat

Trending news