दर्दनाक! आग में जिंदा जला दो साल का मासूम, जला शव देख सिहर उठे माता -पिता
Advertisement

दर्दनाक! आग में जिंदा जला दो साल का मासूम, जला शव देख सिहर उठे माता -पिता

udaipur news: उदयपुर जिले के  बेकरिया थाना क्षेत्र के उपलावास, मालवन फला के एक झोपड़े में बीती रात आग लगने की घटना सामने आई. जिसमें एक दर्दनाक घटना ने सभी ग्रामीणों की रूह को अंदर तक हिला के रख दिया. 

Udaipur News

udaipur news: उदयपुर जिले के  बेकरिया थाना क्षेत्र के उपलावास, मालवन फला के एक झोपड़े में बीती रात आग लगने की घटना सामने आई. आग लगने से एक मासूम की जिंदा जल गया. वही दूसरा मासूम गंभीर रूप से झुलस गया. आग से पूरा मकान जलकर खाक हो गया. 

ये भी पढ़ें- Dungarpur News: जिला स्तरीय युवा संसद कार्यक्रम, लोकनायक की भूमिका में नजर आए युवा

मिली जानकारी के अनुसार उदाराम गमेती अपनी पत्नी के साथ अपने दो मासूम को झोपड़ी में सोता हुआ छोड़कर खेतों पर काम करने गए थे. तभी अचानक झोपड़ी से आग की लपटे उठते हुए दिखाई दी और देखते ही देखते आग ने झोपड़ी को खाक में तब्दील कर दिया. झोपड़ी में सो रहा उनका  2 साल का मासूम प्रवीण जिंदा जल गया. वही 5 साल का बड़ा भाई सिंगा गमेती आग से पूरी तरह झूलसने के बाद भी हिम्मत दिखाकर घर से बाहर निकल गया और अपनी जान बचा ली.

 गौरतलब है कि आग लगने की सूचना से पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई,  ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर पहुंच तथा पुलिस को तुरंत घटना की सूचना  दी , जिसपर  बेकरिया थानाधिकारी धनपत सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. साथ ही पुलिस की सूचना पर 108 एंबुलेंस के पायलट हुसाराम गरासिया  ईएमटी परमेश कुमार मौके पर पहुंचे. जहां से गंभीर घायल सिंगा को जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं पुलिस ने दो वर्षीय मासूम के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. भीषण आग से झोपड़े सहित उसमें रखी नकदी, खाद्य सामग्री और सारा घरेलू सामान जलकर खाक हो गया.  उदारम का परिवार बेघर हो गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आग कैसे लगी इसकी जांच में जुट गई है. वहीं दोनों अपने दो साल के मासूम की चला शव देख सिहर गए. मां का कलेजा मुंह को आ गया. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan- भजनलाल मंत्रिमंडल विस्तार की सुगबुगाहट तेज, तीन नए चेहरे हो सकते हैं शामिल

Trending news