udaipur: बिंदौली में गए युवक को पिकअप से किया अगवा सुबह घर के बाहर फेंकी लाश, पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन
Advertisement

udaipur: बिंदौली में गए युवक को पिकअप से किया अगवा सुबह घर के बाहर फेंकी लाश, पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन

udaipur News: उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र के पानेर गांव में बिन्दौली में घोड़ी नचा रहे युवक को अगवा कर हत्या करने के पुलिस ने दो संदिग्ध युवको को हिरासत में लिया है.

udaipur news

udaipur News: उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र के पानेर गांव में बिन्दौली में घोड़ी नचा रहे युवक को अगवा कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने परिजनों से समझाईश कर शव का पोस्टमार्टम करवाया सुपुर्द कर दिया. मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध युवको को हिरासत में लिया है.

थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि, मृतक के परिजन,जनप्रतिनिधि और ग्रामीण के साथ समाज के लोग सायरा थाने पहुंचे. जहां पुलिस के साथ मिलकर 3 घंटे के तक चली समझाइस के बाद परिजन पोस्टमार्टम करवाने पर सहमत हुए.

 पुलिस ने परिजनों की ओर से की गई मांगों के तहत हत्या का मामला दर्ज किया और घर से अगवा कर ले गए. रावलिया खुर्द निवासी भरत टेलर और ढोल निवासी रतन लाल लौहार को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ जारी है. वही जानकारी में  सामने आया है कि, रूपयों की मांगतंग को लेकर युवक की हत्या की गई है.
क्या है मामला
 आपको बता दें कि महेंद्र शनिवार रात को पानेर और रावलिया खुर्द में घोड़ी बिन्दौली में ले गया था. जहां से उसे भारत टेलर व रतनलाल लोहार अपनी पिकअप गाड़ी में अगवा कर ले गए थे . 

रविवार सुबह उसे घर के बाहर डालकर फरार हो गए थे. इसके बाद सरपंच शंकर लाल गमेती की सूचना पर पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, लेकिन परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया.  मृतक के भरत के गले व पैर में रसियों से बांधने के निशान और शरीर पर गंभीर चोटे होने के निशान होने के चलते परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए आरोपियों को हिरासत में लेने की मांग की.

इस पर सोमवार को पुलिस ने परिजनों के समझाइश कर दो संदिग्धों को हिरासत में लेते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया. और मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Trending news