केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर उदयपुर में बोले- CM बताए अभी और कितने पेपर लीक होने बाकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521800

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर उदयपुर में बोले- CM बताए अभी और कितने पेपर लीक होने बाकी

udiapur news: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर महाराणा भूपाल नोबल्स इंडोर स्टेडियम के  लोकार्पण पर सीएम गहलोत पर जमकर बरसे. केंद्रीय मंत्री ने अशोक गहलोत पर सवाल दागते हुए पूछा कि बताए भी और कितने पेपर लीक होने बाकी.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर उदयपुर में बोले- CM बताए अभी और कितने पेपर लीक होने बाकी

udiapur news: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अपने अल्प प्रवास पर सोमवार को उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने महाराणा भूपाल यूनिवर्सिटी में बने नवनिर्मित महाराणा भूपाल नोबल्स इंडोर स्टेडियम का लोकार्पण किया. इस मौके पर मंत्री ठाकुर ने यूनिवर्सिटी में आयोजित होने वाली सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का भी आगाज किया.

 लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्र की मोदी सरकार की ओर से खिलाड़ियों और युवाओं को लेकर बनाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने खिलाड़ियों और खेलों को बढ़ावा देने के लिए कई नवाचार की शुरूआत की है. जिसका असर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं में भी देखने को मिला है. देश के खिलाड़ियों ने कई अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में मेडल जीते है. 

इस मौके पर मीडिया से औपचारिक बात करते हुए मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं है और कानून व्यवस्था दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है.

 लगातार हो रहे पेपर लीक मामले पर बोलते हुए मंत्री ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं के साथ कुठाराघात कर रही है. मुख्यमंत्री गहलोत को युवाओं को बता देना चाहिए कि अब और कितने पेपर लीक होने बाकी है. यही नहीं राहुल गांधी की भारत यात्रा पर पलटवार करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब आजादी के बाद भारत जुड़ रहा था तो पंडित जवाहरलाल नेहरू ने जम्मू-कश्मीर के मामले में दखल दिया. वहीं राहुल गांधी के ये देश तपस्वीयो का है पुजारियों का नहीं के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री ठाकुर ने कहा कि कई बार राहुल गांधी को भी नहीं पता रहता है कि वह क्या बोल रहे हैं.

खबरें और भी हैं...

एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने पहला रिश्ता टूटने के बाद इनसे रचाई दूसरी शादी, बोली- मेरी लाइफ तो...

खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

Trending news