मनीष जोशी के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामवासी, जमकर नारेबाजी करते हुए प्रशासन पर मिलीभगत का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1076035

मनीष जोशी के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामवासी, जमकर नारेबाजी करते हुए प्रशासन पर मिलीभगत का लगाया आरोप

जिले के राजसमंद नाथद्वारा तहसील के बामन हैड़ा गांव में रेती माफिया के आतंक से परेशान ग्रामीणों ने सीपी जोशी के पीए मनीष जोशी और खमनोर के उप प्रधान वैभवराज चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. 

 

मीडिया के सामने विरोध जताते हुए ग्रामीण

Rajsamand: जिले के राजसमंद नाथद्वारा तहसील के बामन हैड़ा गांव में रेत माफिया के आतंक से परेशान ग्रामीणों ने सीपी जोशी के पीए मनीष जोशी और खमनोर के उप प्रधान वैभवराज चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. जिनके पिता पूर्व में नाथद्वारा विधानसभा से बीजेपी के विधायक रह चुके स्वर्गीय कल्याण सिंह के सुपुत्र वैभवराज सिंह चौहान जिन्होंने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का दामन थामा.  वर्तमान में वो खमनोर पंचायत समिति के उपप्रधान हैं. प्रशासन की मिलीभगत से बजरी निकाली जा रही है. जिसको लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. गांव के सुरेश जोशी का कहना है कि में विधायक साहब से निवेदन करता हूं कि आपके नाम से रेत के माफिया जो गुंडागर्दी कर रहे हैं और रेत निकाल रहे हैं, उन्हें रोका जाए.

यह भी पढ़ेंः Rajsamand: राजस्व और पंचायती राज के कार्मिकों ने स्वैच्छिक राशि से बांटे ऊनी कंबल और स्वेटर
 प्रशासन को इस बारे में कई बार अवगत कराया गया. लेकिन प्रशासन की कोई कार्रवाई इन पर नहीं हुई है. इनके बजरी खनन करने से हमारे गांव के कुएं और बावड़ी का जलस्तर गिर चुका है. जिससे किसानों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. मैं विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी साहब से निवेदन करता हूं कि इस मामले में हमें राहत प्रदान करें. गांव के लीलाधर जोशी ने भी प्रशासन से निवेदन करते हुए कहा कि सभी रेत माफियाओं से इस बजरी को बचाया जाए. साथ ही गांव के जलस्तर को बढ़ाया जाए. 

Report: Dheeraj Rawal

Trending news