close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मारवाड़: पहले की घिनौनी हरकत, फिर दे रहे थे धमकियां, पुलिस ने दी सुरक्षा

मारवाड़ जंक्शन के चिरपटिया गांव की एक महिला के साथ रेप करने वाले आरोपियों ने धमकी देकऱ गांव छोड़ने पर मजबुर करने का प्रयास किया.

मारवाड़: पहले की घिनौनी हरकत, फिर दे रहे थे धमकियां, पुलिस ने दी सुरक्षा
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मारवाड़ जंक्शन: मारवाड़ जंक्शन के चिरपटिया गांव की एक महिला के साथ रेप करने वाले आरोपियों ने धमकी देकऱ गांव छोड़ने पर मजबुर करने का प्रयास किया. जिला एसपी ने मामले की जानकारी मिलने के बाद युवती को सुरक्षा उपलब्ध करा दी.

खबर के अनुसार, युवती के साथ चिरपटिया के निवासी राजू सिंह(42) ने 9 जून को दुष्कर्म किया था. जिसके बाद आरोपी ने युवती को किसी को इसकी जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद महिला ने कई दिन बाद अपनी मां के साथ मारवाड़ जंक्शन थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

पीड़िता ने लगाई थी न्याय की गुहार
बताया जा रहा है कि आरोपी को मुकदमा दर्ज कराने की खबर मिलने के बाद महिला को डराया धमकाया गया और गांव छोड़कर जाने की धमकियां दी गई. जिसके बाद पीड़िता ने एसपी आनंद शर्मा से न्याय की गुहार के साथ ही सुरक्षा की मांग भी की.

आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश
सूत्रों के अनुसार, एसपी शर्मा ने संबंधित थाने को इस मामले के आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही महिला की सुरक्षा के लिए 2 महिला कांस्टेबल ओर एक एएसआई नियुक्त किया है.