close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अश्लील कॉल से परेशान हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की कई महिला शिक्षक, मामला दर्ज

महिला शिक्षकों ने गांधीनगर थाना और महेशनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए शिकायत दी है कि अनजान व्यक्ति उन्हे कई दिनों से लगातार फोन कर रहा है और उनसे अश्लील बातें करता है. 

अश्लील कॉल से परेशान हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की कई महिला शिक्षक, मामला दर्ज
(प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर: राजस्थान विश्वविधालय की महिला शिक्षकों ने अनजान व्यक्ति के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट की शिकायत दी है. महिला शिक्षकों ने गांधीनगर थाना और महेशनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए शिकायत दी है कि अनजान व्यक्ति उन्हे कई दिनों से लगातार फोन कर रहा है और उनसे अश्लील बातें करता है.

महिला शिक्षकों का आरोप है कि परेशान करने वाला व्यक्ति उनके घर का पता भी जानता है और उनका लगातार पीछा कर रहा है. राजस्थान विश्वविधालय की करीब 65 महिला शिक्षकों ने सेक्सुअल हरासमेंट की बात कही है.

महेश नगर थाना और गांधीनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया
मामले पर जयपुर पुलिस कमिश्नरेट आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि महिला शिक्षकों की शिकायत पर महेश नगर थाना और गांधीनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. जिस माध्यम से बदमाश फोन कर रहा है तकनीकी सहायता से उसका पता लगाने की कोशीश की जा रही है. जल्द तकनीकी सहायता लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

शुरुआती जांच में सामने आया है कि विश्वविधालय की वेबसाइट पर महिला शिक्षकों के फोन नंबर और पता दिए गए हैं जिनसे जानकारी लेकर कोई शरारती व्यक्ति इस तरह की हरकत कर रहा है. मामला सामने आने के बाद से वेबसाइट से नबंर हटवा दिए गए हैं.