युवती ने तोड़ी सगाई, तो सिरफिरे ने FB पर बना डाला अश्लील पेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सगाई तोड़ने का बदला लेने के लिए फेसबुक पर सेक्सी भाभी नाम का पेज बनाया और परेशान करने के लिए युवती और उसके भाई का नंबर डाल दिया. 

 युवती ने तोड़ी सगाई, तो सिरफिरे ने FB पर बना डाला अश्लील पेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी अंकित बाबू हरसोरा.

राजकोट, (रक्षित): अंतरराष्ट्रीय महिला दिन पर गुजरात पुलिस ने महिलाओं को परेशान करने वाले आरोपियों पर हल्ला बोला. कुवाडवा पुलिस ने एक ऐसा शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने सगाई टूटने के बाद युवती और उसके भाई को सोशल मीडिया के जरिए परेशान करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सगाई तोड़ने का बदला लेने के लिए फेसबुक पर सेक्सी भाभी नाम का पेज बनाया और परेशान करने के लिए युवती और उसके भाई का नंबर डाल दिया. 

दरअसल, राजकोट के रहने वाले अंकित बाबू हरसोरा नाम के एक युवक की सगाई बाबरा की रहने वाली एक युवती से होने वाली थी. हालांकि, किसी वजह से युवती और उसके परिजनों ने सगाई तोड़ दी, जिसके बाद भी युवक ने परिजनों ने फिर से शादी के लिए दबाव बनाया, लेकिन युवती के भाई समेत परिवार के लोगों ने इसके लिए इंकार कर दिया. 

 

युवती और उसके परिवार के इंकार से गुस्साए अंकित ने बदला लेने के लिए फेसबुक पर सेक्सी भाभी नाम अकाउंट बनाकर गन्दी तस्वीरों के साथ युवती और उसके भाई का मोबाइल नंबर डाल दिया, जिसके चलते युवती और उसके भाई को आपत्ति जनक कॉल आने लगे. अनजान कॉल से घबराए भाई-बहन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए गुरुप्रसाद चौक के आकाश-गंगा अपार्टमेंट से अंकित बाबू हरसोरा को दबोच लिया.

पूछताछ के दौरान आरोपी ने सगाई तोड़ने का बदला लेने के लिए यह कृत्य किए जाने का स्वीकार किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.