राजनाथ सिंह के बाद इस दो राज्य के सीएम भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट
Advertisement
trendingNow11067316

राजनाथ सिंह के बाद इस दो राज्य के सीएम भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

आज सोमवार को कई नेता कोरोना संक्रमित हुए हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. सभी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

राजनाथ सिंह के बाद इस दो राज्य के सीएम भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

नई दिल्ली: देश में कोरोना की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है. आज सोमवार को कई नेताओं की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके कुछ ही देर बाद कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने भी खुद ट्वीट कर उनके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी.

  1. राजनाथ सिंह कोरोना पॉजिटिव
  2. नीतीश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव
  3. दोनों नेताओं ने खुद को किया आइसोलेट

देशभर में 1 लाख 79 हजार 723 कोरोना के नए मामले

रक्षा मंत्री ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बता दें कि देश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार आज सोमवार को देशभर में 1 लाख 79 हजार 723 कोरोना के नए केस सामने आए हैं.

राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, 'मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. संक्रमण के हल्के लक्षण हैं. मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. मैं गुजारिश करता हूं, जो लोग हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वो खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी कोरोना जांच करवा लें.'

बिहार सीएमओ ने किया ट्वीट

बिहार सीएमओ ने ट्वीट कर कहा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना जांच में पॉज़िटिव पाये गए हैं. चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं. उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है.

कर्नाटक सीएम ने किया ट्वीट

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने ट्वीट कर कहा, 'हल्के लक्षणों के साथ मेरी COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है, मैं होम क्वारंटाइन में हूं. मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वो खुद को आइसोलेट करें और अपना करोना टेस्ट कराएं.'

LIVE TV

Trending news