'मोदी-राहुल की जोड़ी राम-श्याम की', बाबरी मस्जिद का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले ओवैसी?
Advertisement
trendingNow11942949

'मोदी-राहुल की जोड़ी राम-श्याम की', बाबरी मस्जिद का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले ओवैसी?

Ram Mandir Ayodhya: असल में कमलनाथ ने एमपी चुनाव प्रचार के बीच कहा कि राजीव गांधी ने ही राम मंदिर का ताला खुलवाया था. उन्होंने कहा कि हमें इतिहास नहीं भूलना चाहिए. इसी बात को लेकर ओवैसी भड़क गए. उन्होंने बीजेपी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

'मोदी-राहुल की जोड़ी राम-श्याम की', बाबरी मस्जिद का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले ओवैसी?

PM Modi Rahul Gandhi: हैदराबाद से सांसद और AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बाबरी वाले बयान पर जोरदार हमला करते हुए बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम मोदी और राहुल गांधी को राम-श्याम की जोड़ी बता दी है और कांग्रेस के सेक्युलरिज्म पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. ओवैसी ने कहा कि कमलनाथ ने साबित कर दिया है कि बाबरी मस्जिद के विध्वंस में कांग्रेस की बीजेपी और RSS के बराबर भूमिका थी. कांग्रेस और बीजेपी दोनों हिंदुत्व की विचारधारा पर काम करते हैं. अब हमें उम्मीद है कि पीएम मोदी ऐसा करेंगे, जनवरी में जब राहुल गांधी किसी कार्यक्रम में जाएं तो उन्हें अपने साथ ले जाएं, राम-श्याम की जोड़ी अच्छी रहेगी.

कमलनाथ के बयान से भड़के ओवैसी
असल में यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एमपी चुनाव प्रचार के बीच कहा कि राजीव गांधी ने ही राम मंदिर का ताला खुलवाया था. उन्होंने कहा कि हमें इतिहास नहीं भूलना चाहिए. जहां तक बात राम मंदिर का है तो यह किसी एक पार्टी और एक व्यक्ति का नहीं है. राम मंदिर भारत के सभी नागरिकों का है. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी राम मंदिर का श्रेय नहीं ले सकती. राम मंदिर किसी एक पार्टी का नहीं है. बीजेपी राम मंदिर को अपनी प्रॉपर्टी मानती है. राम मंदिर पूरे देश का है. कमलनाथ के इसी बयान पर असदुद्दीन ओवैसी भड़क उठे और उन्होंने कमलनाथ के बाबरी वाले बयान पर बीजेपी-कांग्रेस को जमकर खरी खोटी सुना दी है.

'कांग्रेस का बराबर का रोल रहा'
ओवैसी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि बाबरी गिराने में जितना रोल बीजेपी आरएसएस का है, उतना ही रोल कांग्रेस का है. कमलनाथ का बयान साबित करता है. उन्होंने आरोप लगाए कि रात में चोरों की तरह IDOL रखे गए थे, उस समय किसकी सरकार थी, पूजा की इजाजत दी गई, तो किसकी सरकार थी. राजीव गांधी की सरकार ने ताले खुलवा दिए, बूटा सिंह ने... बाबरी मस्जिद को छीना गया है. कांग्रेस का बराबर का रोल रहा है. कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि SECULARISM का झूठा चेहरा क्यों लाते हैं. हिन्दुस्त्व की IDEOLOGY पर कांग्रेस भी चलती है, बीजेपी भी चलती है.

'कमलनाथ का बयान कांग्रेस का असली चेहरा'
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कमलनाथ का बड़ा रोल रहा है SIKH GENIOCIDE में, रकाबगंज गुरुद्वारा में क्या हुआ है. जब ये बात कमलनाथ कह चुके हैं, जब पीएम जनवरी में कोई FUNCTION करने जा रहे हैं, तो देश के पीएम राहुल गांधी को भी लेकर जाएंगे, राम और श्याम की जोड़ी सही रहेगी. कमलनाथ का बयान कांग्रेस का असली चेहरा है. बाबरी मस्जिद की पूरी पिक्चर में दोनों का हिस्सा है. बीजेपी- कांग्रेस, आरएसएस की मां कांग्रेस है. राहुल गांधी कहते हैं. भारत जोड़ो, भारत जोड़ो, क्यों झूठ बोलते हैं. कांग्रेस का असली चेहरा देखना है तो NALLI MASSACRE देखो, कांग्रेस पार्टी में और बीजेपी के हिन्दुत्व के एजेंडे में कोई फर्क नहीं है.

Trending news