रणवीर सिंह को ‘पद्मावत’ के लिए बेस्ट एक्टर 'दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड'

फिल्मी समीक्षकों और आलोचकों ने फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह के अभिनय का प्रशंसा की थी और दर्शकों ने भी उनको इस रोल में खूब पसंद किया. 

रणवीर सिंह को ‘पद्मावत’ के लिए बेस्ट एक्टर 'दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड'
फाइल फोटो

नई दिल्ली : संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का अभिनय किया था. दमदार अभिनय के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर के लिए इस साल दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था. 

फिल्मी समीक्षकों और आलोचकों ने रणवीर सिंह के अभिनय का प्रशंसा की थी और दर्शकों ने भी उनको इस रोल में खूब पसंद किया. पद्मावत में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. इस में रणवीर सिंह ने एक क्रूर खलनायक की भूमिका अदा की थी. हिंदी सिनेमा में विशेष योगदान के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है. रणवीर के अलावा अनुष्का शर्मा को इस अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. 

दीपिका संग अफेयर
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच काफी समय से कुछ पक रहा है. उनकी शादी की खबरें पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी दीपिका का उनकी मां के साथ ज्वेलरी शॉप पर नजर आना तो वहीं दीपिका और रणवीर के पेरेंट्स का एक दूसरे से मुलाकात करना. यहां तक कि दीपिका और रणवीर की शादी की डेट फिक्स होने जैसी भी बहुत सी खबरें आईं लेकिन किसी भी खबर की रणवीर या दीपिका द्वारा पुष्टि नहीं की गई.  इन खबरों पर रणवीर ने कहा कि अगर वह और दीपिका शादी करने वाले होंगे तो वह खुद इसकी जानकारी छत पर चढ़ कर चिल्ला-चिल्ला कर देंगे और अपनी शादी की घोषणा करेंगे.

'पद्मावत' हिट होते ही फिट हुई रणवीर-दीपिका की जोड़ी, इस साल बनेंगे जीवनसाथी!

'गली ब्वॉय' में बिजी
रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर रोहित शेट्टी के साथ 'सिम्बा' पर काम करेंगे. इसके अलावा भी रणवीर के पास फिलहाल और भी कई फिल्में हैं.