जब बीमार कर्मचारी का हाल जानने उसके घर पहुंच गए Ratan Tata, लोगों का दिल जीत रही ये तस्वीर
Advertisement

जब बीमार कर्मचारी का हाल जानने उसके घर पहुंच गए Ratan Tata, लोगों का दिल जीत रही ये तस्वीर

83 वर्षीय रतन टाटा (Ratan Tata0 ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है. दिग्गज उद्योगपति इस कर्मचारी से मिलने मुंबई से पुणे की फ्रेंड्स सोसाइटी में गए थे. यहां पर उन्होंने 2 साल से बीमार चल रहे पूर्व कर्मचारी और उनके परिवार से मुलाकात की. 

फोटो (LinkedIn)

पुणेः टाटा इंडस्ट्री (Tata Industry) के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वे अपने पूर्व कर्मचारी के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद रतन टाटा की जमकर तारीफ हो रही है. बता दें कि टाटा समूह की कंपनी में काम कर चुका ये शख्स काफी लंबे वक्त से बीमार है. रतन टाटा (Ratan Tata) अपने इस पूर्व कर्मचारी से उसका हाल-चाल पूछने उसके घर जा पहुंचे. 

  1. रतन टाटा ने दरियादिली दिखाकर फिर बनाई लोगों के दिलों में जगह
  2. बीमार पूर्व कर्मचारी का हाल-चाल लेने उसके घर पहुंचे टाटा
  3. सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

कर्मचारी का हाल जानने मुंबई से पुणे पहुंचे टाटा

83 वर्षीय रतन टाटा ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है. दिग्गज उद्योगपति इस कर्मचारी से मिलने मुंबई से पुणे की फ्रेंड्स सोसाइटी में गए थे. यहां पर उन्होंने 2 साल से बीमार चल रहे पूर्व कर्मचारी और उनके परिवार से मुलाकात की. रतन टाटा की इस कहानी को उनके एक करीबी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके बाद से हर कोई दिग्गज उद्योगपति की तारीफों के पुल बांध रहा है. 

ये भी पढ़ें-इनकम टैक्‍स विभाग की कार्रवाई पर रॉबर्ट वाड्रा बोले- 'मोदी सरकार जब फंसती है, मुझे करती है टार्गेट'

परिवार को दिया हर मदद का भरोसा

टाटा ने अपने पूर्व कर्मचारी के परिवार को भरोसा दिलाया कि उन्हें किसी भी चीज की कमी नहीं होगी. उन्होंने अपने पूर्व कर्मचारी के बच्चों की पढ़ाई के खर्चे का जिम्मा भी उठाया है. यकीनन टाटा ने सराहनीय काम तो किया है वरना आज के दौर में शायद ही कोई ऐसा अधिकारी हो जो अपनी कंपनी के किसी कर्मचारी का हालचाल लेने उसके घर पहुंच जाए. बता दें कि रतन टाटा अक्सर ऐसे सार्वजनिक कार्यों के जरिए लोगों का दिल जीतते आए हैं. 

रतन टाटा और बीमार शख्स के मुलाकात की तस्वीर और उसके पीछे की कहानी को योगेश देसाई नाम के शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन (LinkedIn) पर शेयर किया. जिसके बाद ये तस्वीर वायरल हो गई. 

Trending news