Lalu Prasad Yadav's Son: लालू के बेटे तेजप्रताप के साथ हुई अनोखी घटना, किया ये चमत्कार होने का दावा
Advertisement

Lalu Prasad Yadav's Son: लालू के बेटे तेजप्रताप के साथ हुई अनोखी घटना, किया ये चमत्कार होने का दावा

Tej Pratap Yadav: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव ने अपने साथ चमत्कार होने का दावा किया है. तेजप्रताप का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो दावा करते दिख रहे हैं. क्या है वो दावा, ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

Lalu Prasad Yadav's Son: लालू के बेटे तेजप्रताप के साथ हुई अनोखी घटना, किया ये चमत्कार होने का दावा

RJD Leader Tej Pratap Yadav: बिहार सरकार में मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव ने अपने साथ चमत्कार होने का दावा किया है. एक वीडियो सामने आया है जिसमें तेजप्रताप ने दावा किया है कि उन्होंने कल (बुधवार) शिरडी के साईं बाबा की उदी के लिए कामना की थी और आज वह उनके ऑफिस के टेबल पर रखा मिला. 

तेजप्रताप ने क्या कहा? 

तेजप्रताप ने कहा, मैंने अपनी पूरी जिंदगी में ऐसा चमत्कार नहीं देखा. उन्होंने कहा कि चमत्कार देखने के बाद ये साफ हो गया है कि शिरडी के साईं बाबा वास्तव में भगवान हैं. तेजप्रताप ने कहा, कल हम उनका सीरियल देख रहे थे. सीरियल में बताया गया है कि शिरडी के साईं बाबा ने किस तरह से अपने उदी से कई भक्तों की दिक्कतों को दूर किया. हमने भी बाबा को याद किया, कहा कि ये चमत्कार होता है या नहीं. हमने उन्हें दिल से याद किया. उनका ध्यान लगाया. हमने कहा कि बाबा आप हमें उदी दीजिए. 

तेजप्रताप आगे बताते हैं कि बाबा के उदी का बहुत महत्व है. उसको लगाने से बीमारियां ठीक हो जाती हैं. और चमत्कार देखिए कि कल हमने बाबा को याद किया और आज उदी हमारे पास आ गया. हमारे परिवार पर बाबा का बहुत आशीर्वाद है. जब तक प्राण रहेगा हम उनके चमत्कारों को लोगों के बीच पहुंचाने का काम करते रहेंगे. तेजप्रताप ने कहा कि हम जैसे ही अपने कैबिन में आए और देखे कि बाबा की दो उदी टेबल पर रखी हुई है. मुझे ये देखकर लगा कि मेरे साथ चमत्कार हो गया.

सुर्खियों में बने रहते हैं तेजप्रताप

बता दें कि तेजप्रताप यादव खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में वह पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक को बीच में ही छोड़ने की वजह से चर्चा में आए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि एक वरिष्ठ नेता ने उन्हें गाली दी. पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से निकलते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि जब श्याम रजक से कार्यक्रम के समय के बारे में पूछा तो उन्होंने गाली दी.

उन्होंने कहा, श्याम रजक ने आज मुझे, मेरे निजी सहायक और मेरी बहन को गाली दी, जब मैंने उनसे मीटिंग शेड्यूल के बारे में पूछा. मेरे पास एक ऑडियो रिकॉर्डिग है, और मैं इसे अपने सोशल मीडिया पर डालूंगा. ऐसे बीजेपी-आरएसएस के लोगों को संगठन से बाहर निकाल देना चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news