RJD के स्टार प्रचारकों में राबड़ी, मीसा का नाम नहीं होने पर भड़के तेज प्रताप, 'महिलाएं माफ नहीं करेंगी'
Advertisement
trendingNow11003135

RJD के स्टार प्रचारकों में राबड़ी, मीसा का नाम नहीं होने पर भड़के तेज प्रताप, 'महिलाएं माफ नहीं करेंगी'

राबड़ी देवी और मीसा भारती को RJD के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर करने पर तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपनी खीझ निकाली है. तेज प्रताप ने लिखा है कि राजद के स्टार प्रचारकों की सूची में मेरा नाम रहता ना रहता, मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था.

फाइल फोटो

पटना: बिहार में 2 विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट के जारी होने के बाद पार्टी में ही विरोध के स्वर बुलंद होने लगे हैं. राजद के नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने स्टार प्रचारकों की सूची से अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा बहन व सांसद मीसा भारती के नाम नहीं होने से भड़क गए हैं. हालांकि इस सूची में तेजप्रताप यादव का भी नाम नहीं है.

  1. RJD ने निकाली स्टार प्रचारकों की लिस्ट
  2. पार्टी ने राबड़ी, मीसा के नामों को नहीं किया शामिल
  3. गुस्साए तेज प्रताप ने ट्विटर पर निकाली खीज

तेज प्रताप ने साधा पार्टी पर निशाना

तेज प्रताप ने शुक्रवार को पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा, 'ऐ अंधेरे देख ले मुंह तेरा काला हो गया, मां ने आंखें खोल दीं घर में उजाला हो गया.' उन्होंने आगे लिखा, 'मेरा नाम रहता ना रहता मां (Rabri Devi) और दीदी (Misa Bharti) का नाम रहना चाहिए था. इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी, दशहरा में हम मां की ही अराधना करते हैं ना जी.'

'राबड़ी जी के साथ ऐसा कृत्य शर्मनाक'

इस ट्वीट के बाद तेज प्रताप यादव को हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) का भी साथ मिल गया है. हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि राबड़ी देवी राज्य की पहली महिला मुख्यमंत्री हैं, उन्हें स्टार प्रचारक के लायक भी नहीं समझना शर्मनाक है. ऐसी तानाशाही नहीं की जानी चाहिए. इसके लिए राज्य की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी. दानिश रिजवान ने बिना तेजस्वी के नाम लिए कहा कि माना कि तेजप्रताप और मीसा भारती से राजनीतिक मतभेद हैं, लेकिन राबड़ी जी के साथ ऐसा कृत्य करना शर्मनाक है.

यह भी पढ़ें: सिद्धू का कांग्रेस आलाकमान पर हमला, कहा- 2022 में नैया डुबो देंगे चन्नी

तेज प्रताप के पार्टी में होने पर सस्पेंस बरकरार

गौरतलब है कि उपचुनाव को लेकर शुक्रवार को पार्टी विधायक दल की बैठक में भी तेज प्रताप उपस्थित नहीं हुए थे. 3 दिन पहले ही राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने पत्रकारों के एक सवाल पर कहा था कि तेजप्रताप पार्टी में हैं कहां? वे खुद पार्टी से निष्कासित हो गए हैं. उन्होंने अपना संगठन बना लिया है. तिवारी के इस बयान के बाद हालांकि लालू परिवार की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

LIVE TV

Trending news